दुर्ग में पुलिस वालों को मिलेगा वीकली ऑफ:SP ने जनरल परेड के निरीक्षण के बाद लिया फैसला

दुर्ग2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दुर्ग के नए एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने जिले के पुलिस कर्मियों को बड़ी सौगात दी है। उन्होंने शुक्रवार को जनरल परेड में जिले में सप्ताहिक अवकाश की घोषणा की। अब जिले के सभी पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों को साप्ताहिक अवकाश मिलना शुरू हो जाएगा।

शुक्रवार को रक्षित केंद्र दुर्ग में पुलिस कप्तान डॉ. अभिषेक पल्लव ने जनरल परेड की सलामी ली। उसके बाद उन्होंने परेड में सम्मिलित अधिकारी- कर्मचारियों के वेशभूषा का निरीक्षण किया। इस दौरान बेहतर वेशभूषा धारण करने वाले अधिकारी कर्मचारियों को पुरस्कृत किया गया।

एसपी ने कहा कि सभी निर्धारित वेशभूषा ही धारण करें। इससे पुलिस की छवि अच्छी बनती है। इसके बाद उन्होंने वाहनों का निरीक्षण किया। भारी वाहनों के रखरखाव का जायजा लिया। इसके बाद रक्षित केंद्र स्थित आर्म्स शाखा का निरीक्षण किया और आर्म्स एम्युनेशन के रखरखाव एवं सुरक्षा के प्रति सजग एवं सतर्क रहने के निर्देश दिए। इस दौरान प्रशिक्षु आईपीएस वैभव बैंकर रमनलाल, एएसपी ग्रामीण अनंत साहू, सहित समस्त थाना प्रभारी मौजूद रहे।

अधिकारी कर्मचारियों ने एसपी के सामने रखी मांग

जनरल परेड में उपस्थित अधिकारी कर्मचारियों ने एसपी से उन्हें रिस्पांस भत्ता देने, शासकीय आवास गृह और बैंक से लोन दिलाए जाने की मांग की। इसके साथ ही उन्होंने साप्ताहिक अवकाश के लिए भी बात रखी। एसपी ने उनकी सभी मांगों पर विचार करने की बात कही। साथ ही साप्ताहिक दिए जाने की वहीं पर घोषणा भी कर दी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर सभी पुलिस कर्मियों साप्ताहिक अवकाश दिया जाना है। उन्होंने इसे लेकर शाम को आदेश भी जारी कर दिया है।

खबरें और भी हैं...