पेट्रोल पंप से डीजल भरा कर भागा युवक:कार चालक की सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीर और वीडियो भी पुलिस के सुपुर्द किया गया है

दुर्ग17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में पिछले कुछ दिनों से एक सफेद रंग की कार घूम रही है। यह पेट्रोल पंप में पहुंचती है, डीजल डलाती है और बिना पैसे दिए भाग खड़े होती है। इसे लेकर पेट्रोल पंप दुर्ग-भिलाई वेलफेयर एसोसिएशन ने पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव से शिकायत की है। कार चालक की सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीर और वीडियो भी पुलिस के सुपुर्द किया गया है।

गाड़ी का नंबर भी दिया गया है, लेकिन नंबर आरटीओ के रिकार्ड में दोपहिया वाहन का बताया गया है। संगठन ने उचित कार्रवाई की मांग की है। शिकायत करने वालों में विनय आनंद, पीयूष देशलहरा, नवीन सबरवाल, प्रिन्स कबरवाल, शशि रंजन, आलोक सौंधी शामिल हैं।

हर बार गाड़ी का नंबर बदल रहा, शिकायत
न्यू आदर्श नगर स्थित पेट्रोल पंप संचालक सौंधी ने बताया कि मार्च महीने से इस प्रकार की घटनाएं हो रही हैं। वे स्वयं इसका शिकार हो चुके हैं। अब तक 5 जगहों पर आरोपी ने इस तरह की घटना की है। गाड़ी का नंबर हर बार बदल जाता है। आरोपी डीजल डालने के बाद तेजी से कार की रफ्तार बढ़ा देता है और भाग खड़े होता है। अब तक पकड़ा नहीं गया है।

खबरें और भी हैं...