गटर में मिली बोरी में बंद महिला की लाश:हत्या कर भिलाई के मरोदा स्टेशन के पीछे फेंका; सिर और शरीर पर चोट के निशान

भिलाई7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बोरी में भरी महिला की लाश - Dainik Bhaskar
बोरी में भरी महिला की लाश

भिलाई के मरोदा स्टेशन के पास बोरी में बंद महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। शव कई दिन पुराना है। पुलिस के मुताबिक उसके सिर व शरीर पर चोट निशान हैं। इससे आशंका जताई जा रही है कि किसी ने उसे मार कर सुलभ शौचालय के गटर में फेंक दिया है। नेवई पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नेवई टीआई ममता अली शर्मा ने बताया कि गुरुवार दोपहर उन्हें सूचना मिली थी कि मरोदा स्टेशन के पास स्थित सुलभ शौचालय के गटर में एक महिला का सड़ा-गला शव मिला है। किसी ने शव को बोरी में भरकर फेंक दिया था। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। जांच के दौरान पता चला कि सफाई कर्मचारियों ने शव को सफाई के दौरान सबसे पहले देखा। बोरे में बंद महिला के शव को बाहर निकाला गया। मोहल्ले के लोगों से महिला की पहचान कराने का प्रयास किया गया।

लोगों ने महिला की पहचान भावना साहू (40) के रूप में की। लोगों ने टीआई को बताया कि मृतका बालोद जिला की रहने वाली और मरोदा स्टेशन के पास अकेले रहती थी। विगत तीन-चार दिनों से उसका अता पता नहीं था। मोहल्ले वासियों ने पुलिस को बताया कि वह बीच-बीच में कई दिनों के लिए घूमने चली जाती है। इसके कारण कोई इस पर ध्यान नहीं दिया। इसके बाद पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करके शव को पीएम के लिए भेज दिया है। पीएम के बाद मौत के कारण का सही पता चल पाएगा।

खबरें और भी हैं...