लव, सेक्स फिर प्रेग्नेंट हो गई नाबालिग:प्रेम जाल में फंसाकर करता रहा रेप, फिर बोला-अब नहीं करूंगा शादी; गिरफ्तार

भिलाई8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में दुष्कर्म का आरोपी - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में दुष्कर्म का आरोपी

दुर्ग पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने 14 वर्षीय युवती को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया। उसके बाद शादी का झूठा वादा करके उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद जब नाबालिग गर्भवती हो गई तो उसने खुर्सीपार थाने में शिकायत दर्ज कराई।

खुर्सीपार थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा ने बताया कि एचएससीएल कॉलोनी खुर्सीपार निवासी रवि उर्फ रविन्दर सिंह (29 साल) का जनवरी 2011 से पीड़िता के साथ प्रेम संबंध था। वह उसे झूठे प्यार और शादी करने का प्रलोभन देता था। एक दिन रवि पीड़िता के घर मिलने पहुंचा। पीड़िता को अकेला पाकर उसने शादी करने का वादा किया और फिर उससे जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद वह शादी करने का झूठा वादा करके उसका लगातार कई महीनों तक शारीरिक शोषण करता रहा।

पीड़िता जब भी शादी की बात करती तो थोड़ा रुके करते हैं कहकर बात को टाल देता था। जबकि दो साल पहले ही रवि ने किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली थी। जब पीड़िता को इसका पता चला तो उसने घरवालों के दबाव में शादी करने की बात कही। उसने पीड़िता को कहा कि वह अपनी पत्नी को तलाक दे देका और उसके बाद उससे शादी करेगा। लगातार शारीरिक शोषण करने से पीड़िता गर्भवती हो गई। 6 माह का गर्भ होने के बाद भी जब रवि ने शादी नहीं की तो पीड़िता ने खुर्सीपार थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया।

कई महीनों से था फरार

खुर्सीपार टीआई ने बताया कि अपराध दर्ज करने बाद पुलिस रवि उर्फ रविन्दर सिंह की तलाश में जुट गयी। आरोपी को पकड़ने जब भी पुलिस उसके घर में दबिश देती तो आरोपी घर से फरार हो जाता था। तलाश के दौरान शनिवार को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की आरोपी एचएससीएल कालोनी से लगती रेलवे पटरी नाला के किनारे छिपा हुआ है। पुलिस ने तुरंत घेराबंदी करके उसको गिरफ्तार किया और न्यायिक रिमांड में भेजा।