72 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ आरोपी गिरफ्तार:दुर्ग भिलाई के पॉश इलाकों और कॉलेज स्टूडेंट्स को करता था सप्लाई, छात्रों की गतिविधियों पर नजर

दुर्ग9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार आरोपी - Dainik Bhaskar
ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार आरोपी

दुर्ग पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ड्रग पैडलर से ब्राउन शुगर लेकर शहर के पॉश इलाकों और कॉलज स्टूडेंट्स को सप्लाई करता था। पुलिस को आरोपी की काफी दिनों से तलाश थी। मोहन नगर पुलिस ने आरोपी योगेश विश्वकर्मा उर्फ चुनचुन को 72 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

दुर्ग सीएसपी आपीएस वैभव बैंकर ने बताया कि उन्हें मुखबिर से लगातार सूचना मिल रही थी कि दुर्ग और भिलाई शहर में बड़े पैमाने पर ब्राउन शुगर जैसा नशा बेचा जा रहा है। इसके लिए उन्होंने अपनी विशेष टीम को मोहन नगर थाना प्रभारी के नेतृत्व में लगाया। इस दौरान उन्हें 25 जनवरी को सूचना मिली की कैलाश नगर शीतला मंदिर दुर्ग के पास एक युवक ब्राउन शुगर के लिए ग्राहक तलाश रहा है। उसे कुछ युवा लड़कों से बात करता देखा गया है।

मुखबिर ने यह भी बताया कि आरोपी के पास भारी मात्रा में ब्राउन शुगर है। पुलिस ने तुरंत वहां छापेमारी की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम योगेश विश्वकर्मा उर्फ चुनचुन (27 साल) निवासी गली नंबर 5 शंकर नगर दुर्ग बताया। पकड़ी गई ब्राउन शुगर की कीमत 50750 रुपए बताई जा रही है।

मोहन नगर थाना
मोहन नगर थाना

और भी आरोपियों की तलाश जारी
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी इस महंगे नशे की सप्लाई शहर की पॉश कॉलोनियों और कॉलेज स्टूडेंट्स में करता था। इसके साथ कुछ और भी लोग हैं जो भिलाई व दुर्ग में ब्राउन शुगर व अन्य महंगे नशे की सप्लाई कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि वो चुनचुन को रिमांड में लेकर पूछताछ करेगी। इससे शहर में नशे का कारोबार करने वाले के खिलाफ काफी जानकारी मिलेगी।
कॉलेज स्टूडेंट्स की गतिविधियों पर भी रखी जा रही नजर
कुछ दिन पहले ही भिलाई टाउनशिप में दो लड़की लड़के के जोड़े गिरफ्तार किए गए थे। वो लोग चोरी की बाइक में घूमते पाए गए थे। उनसे जानकारी मिली की वो लोग महंगे नशा और शौक को पूरा करने के लिए ये सब करते हैं। ऐसे में पुलिस ऐसे कॉलेज स्टूडेंट्स या हाल ही में कॉलेज छोड़ने वालों पर नजर रख रही है कि कहीं उनकी गतिविधि गलत दिशा की तरफ तो नहीं जा रही है।

खबरें और भी हैं...