युवा कांग्रेस चुनाव:आकाश शर्मा ने कहा युकां चुनाव में हार जीत मायने नहीं रखती

पलारी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते युवा नेता। - Dainik Bhaskar
कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते युवा नेता।

अभी पूरे प्रदेश में युवा कांग्रेस चुनाव का घमासान मचा हुआ है। सभी दावेदार अपने-अपने पदों पर जीत हासिल करने जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं। इसी कड़ी में युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का दावेदार आकाश शर्मा युवाओं से मिलने पलारी पहुंचे।

इस दौरान उन्होंने युवाओं को 12 मई से 12 जून तक होने वाले ऑनलाइन चुनाव से संबंधित आवश्यक जानकारी दी तथा कहा कि संगठन के इस चुनाव में हार जीत मायने नहीं रखती। इसमें हारने वाले प्रत्याशी भी हमारे ही बंधु होंगे और जीतने वाले प्रत्याशी भी हमारे अपने होंगे।

इस चुनाव में किसी भी प्रकार से आपस में मतभेद रखने की आवश्यकता नहीं है, हम सब पार्टी संगठन के एक कार्यकर्ता हैं और सभी ग्रामों, नगरों, कस्बों में अधिक से अधिक युवाओं को जोड़कर अपने संग़ठन को मजबूत करना है।

इस दौरान जिला कांग्रेस अध्यक्ष हितेन्द्र ठाकुर ने युवा कांग्रेस चुनाव सौहाद्रपूर्ण तरीके से लड़कर पार्टी संगठन के प्रति मजबूती के साथ भूपेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने की अपील की।

इस अवसर पर गोपी साहू, जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष रोहित साहू, जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष मनीष चन्द्राकर, शेरखान रज्जू, हेमन्त वर्मा विधानसभा अध्यक्ष प्रत्याशी, ऋषि साहू सहित युवा कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...