पुलिस कर रहीं तलाश:पड़ोसी के घर का दरवाजा बाहर से बंद कर दो घरों का ताला तोड़ा, बच्चों के गुल्लक से रू. 5 हजार ले उड़े चोर

पलारी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर में बीती रात रायपुर बलौदाबाज़ार मुख्य मार्ग पर स्थित शिक्षक निवास और उससे करीब 500 मीटर दूर वेल्डिंग दुकान में चोरों ने धावा बोला। शिक्षक घर के चोरों ने 4 ताले तोड़े और बच्चों के गुल्लक से 5 हजार रुपए ले उड़े जबकि वेल्डिंग दुकान में चोरों को कुछ नहीं मिला। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से चोरों की तलाश कर रही है।

इस दौरान उन्होंने ताला तोड़कर पड़ोसी के घर का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया था, जिससे किसी को शक न हो। चोरों की संख्या पुलिस ने 3 से 4 के बीच बताई है। नगर में देर रात घूमने वाले बाइकर्स और अनजान लोगों की भीड़ बढ़ने लगी है, जो आजकल सूने घरों में रेकी कर रहे हैं। ऐसे ही संदिग्ध लोग मौका पाते ही घरों-दुकानों पर हाथ साफ कर देते हैं। रायपुर रोड निवासी शिक्षिका सीमा ध्रुव 5 दिनों से बलौदा बाजार गई हुई थी और घर पर ताला जड़ा था। गुरुवार देर रात चोरों ने उसके घर का ताला तोड़कर बहुत ही फुर्सत से घर के एक एक सामान की तलाशी ली और बच्चों को गुल्लक तोड़कर 5 हजार रुपए ले उड़े।

पलारी में पहले भी इसी तरीके से होती रही हैं चाेरियां

बीती रात हुई चोरी की घटना पहले हो चुकी घटनाओं के तरीकों से मेल खाती है। पहले जब भी नगर या आसपास चोरी हुई है तो चोर किसी वजनदार हथियार से सीधे दरवाजे की कुंडी ही तोड़ते रहे हैं। उनके पास कटर या लोहे का बड़ा औजार पाया गया है। चोरों ने शिक्षिका के घर भी यही तरीका अपनाया।

खबरें और भी हैं...