न्याय की गुहार:शादीशुदा प्रेमिका ले आया पति, अब पत्नी परेशान

पलारी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सौतन की शिकायत करने थाने पहुंची पत्नी, सास-ससुर का मिला साथ। - Dainik Bhaskar
सौतन की शिकायत करने थाने पहुंची पत्नी, सास-ससुर का मिला साथ।

पति ने सौतन ले आया तो दो मासूम बच्चों, सास-ससुर, पिता और भाई के साथ थाना पहुंची पीड़िता ने थाने पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने पीड़िता का आवेदन लेे लिया है। एएसआई बलीराम रावटे नो बताया कि पारिवारिक मामला होने के कारण मामला महिला परामर्श केंद्र भेजा जा रहा है।

ग्राम भरूवाड़ीह निवासी पीड़ित महिला लता धृतलहरे की शादी 3 साल पहले यशवंत धृतलहरे से धूमधाम से हुई थी। उसके दो बच्चे भी हैं। अचानक 3 साल बाद पति दूसरी महिला रेणुका को जगदलपुर से भगाकर ले आया और लता की सौतन बना दिया। रेणुका भी शादीशुदा है तथा उसके भी दो बच्चे हैं।

अब पिछले 15 दिनों से लता काफी तनाव में है और पूरा परिवार सास-ससुर पिता भाई और मासूम बच्चों तक का जीना हराम हो गया है। यशवंत सभी को प्रताड़ित कर रहा है। लता का आरोप है कि पति उसे घर से निकल जाने को कहता है तथा मारपीट भी करता है। मामले में लता की सास गायत्री व ससुर सुखीराम भी उसके साथ हैं।

पुलिस एक बार कथित प्रेमिका को घर भेज चुकी थी पीड़ित महिला और परिवार वालों के आग्रह पर पलारी पुलिस ने पति बच्चों को छोड़कर आई सौतन को जगदलपुर से उसके पति को बुलाकर सौंप दिया मगर लता का पति फिर उसे ले आया। अब रेणुका ने भी दोबारा घर से जाने से मना कर दिया जिसके बाद से घर में विवाद होने लगा।

पति ने जब पत्नी और बच्चों को घर से निकल जाने का अल्टीमेटम दिया तो पीड़िता ने बच्चों और सास गायत्री, ससुर सुखीराम, पिता सेवकराम एवं भाई सुनील के साथ दोबारा सोमवर को थाने पहुंची और पति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पति यशवंत धृतलहरे ने थाना में अपने परिवार वालों से कहा कि उसकी प्रेमिका अब उसके साथ ही रहेगी, वापस नहीं जाएगी।

खबरें और भी हैं...