विकास कार्यों का भूमिपूजन:शकुंतला साहू ने कहा देशभर में हो रही छत्तीसगढ़ मॉडल की चर्चा, यहां का किसान खुश

पलारीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार्यक्रम में भूमिपूजन कार्यक्रम के अवरसर पर विधायक।  - Dainik Bhaskar
कार्यक्रम में भूमिपूजन कार्यक्रम के अवरसर पर विधायक। 

विकासखंड अंतर्गत विभिन्न ग्राम पंचायतों में लगभग 71 लाख के विकास कार्यों का भूमिपूजन छत्तीसगढ़ शासन की संसदीय सचिव एवं विधायक कसडोल शकुंतला साहू ने किया । कार्यक्रम की अध्यक्षता जनपद पंचायत पलारी के अध्यक्ष खिलेंद्र वर्मा ने की।

संसदीय सचिव ग्राम पंचायत धमनी में हाई स्कूल पहुंच मार्ग , दो अन्य सीसीरोड निर्माण, रंगमंच निर्माण, ग्राम खैरी में सीसी रोड निर्माण, ग्राम खरतोरा में मेन रोड से हाई स्कूल पहुंच मार्ग एवं ग्राम मुड़ियाडीह में सीसीरोड निर्माण लगभग कुल 71 लाख के विकास कार्यों का भूमिपूजन किया।

शकुंतला साहू ने ग्रामवासियों से कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा राज्य में कृषि को समृद्ध और किसानों को खुशहाल बनाने, गांव में रोजगार और लोगों को स्वावलंबी बनाने के लिए विभिन्न कार्य किए जा रहे हैं जिसकी पूरे देश भर में सराहना की जा रही है।

दो टॉपर को 10-10 हजार देने की घोषणा

उन्होंने ग्राम धमनी में बोर्ड परीक्षा में टॉप में रहे दो बच्चों को 10 - 10 हज़ार स्वेच्छानुदान मद से देने की घोषणा की। साथ ही ग्राम पंचायत खरतोरा में अनथ वर्मा के घर से रामायण साहू के घर तक सीसी रोड निर्माण हेतु 2.60 लाख,मेन रोड से बरातू के घर तक सीसी रोड निर्माण हेतु 4.00 लाख एवं मेन रोड से बोहारिक साहू के घर तक सीसी रोड निर्माण हेतु 5.00 लाख की घोषणा की।

जनपद अध्यक्ष खिलेंद्र वर्मा, गणेश शंकर जायसवाल, युवराज चंद्राकर ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सुनील कुर्रे अध्यक्ष ब्लॉक, बिशेसर वर्मा महामंत्री ब्लॉक कांग्रेस संडी,बिहस कलिहारी जनपद सदस्य प्रतिनिधि आदि उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...