ट्रेन से कटकर युवक की मौत:दुकान बंद कर घर जा रहा था, ट्रैक पार करते समय आया चपेट में आने की आशंका

पेंड्रा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई।

छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में गुरुवार रात ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई। युवक अपनी दुकान से घर लौट रहा था। आशंका है ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आ गया। देर रात जब पेट्रोलिंग टीम पहुंची तो हादसे का पता चला। इसके बाद GRP को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हादसा बिलासपुर-कटनी रेल मार्ग पर हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, तुलूफ गांव निवासी जितेंद्र सिंह श्याम (22) पुत्र सुमेर सिंह श्याम रोज की तरह गुरुवार रात भी दुकान बंद कर रेलवे ट्रैक पार कर अपने घर जा रहा था। देर रात जब रेलवे की पेट्रोलिंग टीम पहुंची तो ट्रैक पर उसका शव मिला। आशंका है कि ट्रैक पार करने के दौरान खोंगसरा से बिलासपुर की ओर जा रही डाउन लाइन में ट्रेन की चपेट में आ गया होगा।

GRP की ओर से इसकी सूचना बेलगहना चौकी को भी दी गई। इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची थी। वहां थाना पुलिस ने शव को GRP से अपने कब्जे में ले लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए कोटा भेजा गया। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।