रेणु जोगी अस्पताल में, स्वीकृत किए 1.75 करोड़ रुपए:कोटा में 1 करोड़, गौरेला में 75 लाख से होंगे 14-14 विकास कार्य;जिला कलेक्टरों को पत्र

​​​​​​​पेंड्रा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में भर्ती विधायक रेणु अपने बेटे अमित जोगी के साथ। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में भर्ती विधायक रेणु अपने बेटे अमित जोगी के साथ।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (JCCJ) की केंद्रीय अध्यक्ष और कोटा की विधायक डॉ. रेणु जोगी रायपुर के एक अस्पताल में पिछले तीन दिनों से भर्ती हैं। हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद उन्हें भर्ती कराया गया है। अस्पताल से ही उन्होंने कोटा और गौरेला क्षेत्र के लिए पौने दो करोड़ के विकास कार्य स्वीकृत किए हैं। खास बात यह है कि जिस दिन यह पत्र जारी किया गया है, उसके दो दिन पहले ही उन्हें ICU में एडमिट किया गया था।

बिलासपुर कलेक्टर को जारी पत्र।
बिलासपुर कलेक्टर को जारी पत्र।

कोटा विधायक डॉ. जोगी ने दो अलग-अलग पत्र बिलासपुर और गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिला कलेक्टर को जारी किए हैं। बिलासपुर कलेक्टर को संबोधित पत्र में कोटा ब्लॉक के रतनपुर कोटा, शिवतराई इत्यादि जगहों पर एक करोड़ रुपए की लागत से 14 कामों को स्वीकृत किया गया है। वहीं GPM जिला कलेक्टर को जारी दूसरे पत्र में पेंड्रा नगर पंचायत के साथ ही गौरेला नगर पंचायत और गौरेला ब्लॉक में 14 काम स्वीकृत किए गए हैं।

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही कलेक्टर को लिखा गया पत्र।
गौरेला-पेंड्रा-मरवाही कलेक्टर को लिखा गया पत्र।

यह सभी काम कार्य डॉ. जोगी ने वित्तीय वर्ष 2022-23 के विधायक निधि मद से स्वीकृत किए हैं । यह पत्र 20 मई को जारी किया गया है, जबकि उन्हें 17 मई की रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पूर्व पार्षद और विधायक के प्रतिनिधि गणेश जायसवाल ने इन पत्रों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कहा कि स्वास्थ्य लाभ प्राप्त करने के दौरान भी विधायक को अपनी विधानसभा के विकास और आवश्यकताओं का ध्यान है।

खबरें और भी हैं...