ड्राइवर को झपकी आई और ट्रक भिड़ा पेड़ से:केबिन में फंसे चालक को 2 घंटे बाद निकाला गया, गंभीर

पेंड्रा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में ट्रक के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। - Dainik Bhaskar
हादसे में ट्रक के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही(GPM) में ड्राइवर को ऐसी झपकी आई कि वह ट्रक नियंत्रित नहीं कर सका और गाड़ी सीधे पेड़ से टकरा गई। हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक के केबिन में फंस गया। फिर काफी देर तक वह तड़पता रहा। करीब 2.5 घंटे की मशक्कत के बाद उसे निकाल गया। उसे अस्पताल भेजा गया है। जहां उसका उपचार किया जा रहा है।

मध्यप्रदेश के शहडोल से एक ट्रक सुबह 4 बजे के आस-पास कोरबा की तरफ जा रहा था। अभी वह जिले के कुदरी गांव के नाला के पास पहुंचा था कि अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। हादसे के बाद आस-पास के लोगों ने तुरंत ही इस बात की सूचना पुलिस को दी थी। खबर मिलते ही गश्त कर रही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी।

गंभीर हालत में बिलासपुर रेफर

मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि ट्रक के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए हैं। ड्राइवर सामने इंजन में ही फंस गया था। जिसके बाद उसे निकालने का प्रयास किया गया। पुलिस की टीम और आस-पास के लोग करीब 2.5 घंटे तक मशक्कत करते रहे। जिसके बाद उसे निकाला गया है। ड्राइवर को निकालने के बाद तुरंत ही उसे जिला अस्पताल भेजा गया था। यहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बिलासपुर रेफर किया गया है।

पूछताछ में पुलिस को पता चला कि ड्राइवर को झपकी आई थी। वहीं सुबह 4 बजे अंधेरा भी था। जिसकी वजह से ये हादसा हो गया। फिलहाल ड्राइवर की हालत गंभीर बनी हुई है। साथ ही वाहन मालिक को भी इस बात की सूचना दी गई है।

खबरें और भी हैं...