GPM में सांप काटने से पिता-पुत्री की मौत:घर में सोते हुए दोनों को काटा; आकाशीय बिजली गिरने से भी एक की जान गई

पेंड्रा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सांप के काटने से पिता-पुत्री की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
सांप के काटने से पिता-पुत्री की मौत हो गई।

छत्तीसगढ़ में प्री मानसून की बारिश शुरू हो गई है। कई इलाके बरसात में भीग रहे हैं। इसने गर्मी से राहत जरूर दी है, पर कई दिक्कतें भी लेकर आई है। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में सांप के काटने से बुधवार सुबह पिता-पुत्री की मौत हो गई। दोनों अपने घर में सो रहे थे। वहीं आकाशीय बिजली गिरने से भी एक की जान गई है। मामले गौरेला और पेंड्रा क्षेत्र के हैं।

जानकारी के मुताबिक, गौरेला के नेवरी नवापारा गांव निवासी राय सिंह और उसकी 12 साल की बेटी मंगलवार रात घर में सो रहे थे। इसी दौरान कहीं से सांप अंदर घुस आया। उसने पिता-पुत्री दोनों को काट लिया। परिजनों को इसका पता अगले दिन बुधवार सुबह पता चला। इसके बाद परिजन उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, लेकिन वहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

दूसरी ओर पेंड्रा के बसंतपुर गांव में आकाशीय बिजली गिरने से एक व्यक्ति और उसकी गाय की मौत हो गई। वह सुबह जंगल में गांव चराने के लिए गया था। इसी दौरान मौसम बदला और बारिश शुरू हो गई। बचने के लिए पेड़ के नीचे गाय को लेकर पहुंचा था। वहीं आकाशीय बिजली गिर पड़ी। बताया जा रहा है कि बारिश शुरू होते ही जिले में ऐसे मामले बढ़ने लगते हैं।