ग्राम बाना में जल जीवन मिशन का भूमिपूजन:कार्यक्रम को संबोधित  करते हुए विधायक सौरभ सिंह ने  कहा कि केंद्र सरकार द्वारा जल जीवन मिशन योजना चालू की  गई है

अकलतराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्राम पंचायत बाना में एक करोड़ रुपए 47 लाख रुपए की लागत से निर्मित पानी टंकी निर्माण कार्य एवं पाइप लाइन बिछाने कार्य का भूमिपूजन विधायक सौरभ सिंह ने किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक सौरभ सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा जल जीवन मिशन योजना चालू की गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है कि देश के प्रत्येक गांव में निवासरत लोगों के घरों में स्वच्छ पीने का पानी पहुंचे। जल जीवन मिशन योजना में गांव में नए पानी टंकी का निर्माण कार्य करने के साथ नई पाइप लाइन बिछाई जाएगी।

गांव के 445 परिवारों को पीने का पानी नल के माध्यम से उनके घरों में उपलब्ध हो सकेगा, निर्माण कार्य को समय अवधि में गुणवत्ता के साथ पूर्ण किया जाए। गांव की सरपंच राम कुमारी कंवर ने गांव में विकास कार्यों के संबंध में विधायक को ज्ञापन सौंपने पर विधायक द्वारा मांगों पर पहल करने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम में समीर शुक्ला, साकेत द्विवेदी, पंचायत सचिव गणेश यादव एवं ग्रामवासी बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...