लूट का मामला:सेल्समैन से बाइक और पैसे की लूट, दो गिरफ्तार

जांजगीरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ड्यूटी कर वापस घर लौटते समय चोरिया के रहने वाले युवक देवनारायण के सामने सारागांव निवासी किशन कुमार रोहिदास और वासु पटेल डंडा लेकर पहुंचे और उसका रास्ता रोकवाया। देवनारायण के रूकते ही दोनों युवक उसके पर्स में रखे 2 हजार और उसकी बाइक लूटकर भाग गए। वारदात के दूसरे दिन पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मामला सारागांव के बंधई के पास का है। चोरिया निवासी देवनारायण कहरा (25 साल) पिता चेतन लाल कहरा भोजपुर के देशी शराब दुकान में सेल्समेन का काम करता है।

वह शनिवार की रात 10 बजे ड्यूटी कर वापस अपनी प्लेटिना बाइक क्रमांक सीजी 12 एएम 4014 से गांव लौट रहा था, इसी बीच रात 11 बजे सारागांव के बंधई के पास पहुंचा था कि सारागांव निवासी किशन कुमार रोहिदास और वासु पटेल हाथ में डंडा लिए खड़े थे। उसे आता देख दोनों सड़क के बीच में खड़े हो गए और उसे डंडा दिखाते हुए रूकवाया।

देवनारायण के रुकते ही दाेनों उसे डंडा िदखाते हुए पर्स में रखे 2 हजार रुपए नगद और बाइक को लूटकर भाग गए। जैसे-तैसे वह वापस घर लौटा और इसकी जानकारी परिजन को दी। साथ ही सुबह थाने पहुंचकर उसकी रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस की रिपोर्ट पर आरोपी युवक किशन कुमार रोहिदास और वासु पटेल के खिलाफ लूट का अपराध कायम किया। साथ ही उनकी पतासाजी शुरू की। पुलिस ने आरोपी किशन कुमार रोहिदास और वासु पटेल को गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...