सौंपा ज्ञापन:नगरवासियों ने रेल अफसरों का पुतला दहन किया

अकलतराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ठहराव व सुविधाओं को लेकर अनदेखी पर स्टेशन के सामने धरना-प्रदर्शन कर जीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

नगर के रेलवे स्टेशन में एक्सप्रेस ट्रेनों का स्टापेज देने, प्लेटफार्म नंबर 1 और 2 लंबाई बढ़ाने, प्लेट नंबर 1 और 4 में कोच इंडिकेशन बोर्ड लगाने सहित मूलभूत सुविधाओं की मांग को लेकर रेलवे स्टेशन के सामने सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक अकलतरा संघर्ष समिति व नगरवासियों ने धरना दिया। साथ ही रेल प्रबंधन का पुतला दहन कर जमकर नारेबाजी की और स्टेशन अधीक्षक को जीएम के नाम ज्ञापन सौंपा।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता लक्ष्मण मुकीम ने कहा कि लगातार अकलतरा रेलवे स्टेशन की उपेक्षा की जा रही है, कई वर्षों पूर्व उस समय चलने वाली डाक गाड़ी हावड़ा मुंबई मेल का अकलतरा स्टेशन में स्टॉपेज था, अकलतरा नगर व्यवसाय का केंद्र होने के साथ-साथ रेलवे को प्रतिमाह रैक पॉइंट से करोड़ों रुपए का राजस्व प्राप्त होता है। कार्यक्रम में नवल अग्रवाल, नरेश केडिया, सौरभ चौधरी, विमल जैन, महेश बनाफर, अमित यादव, स्वप्निल सिंह, विजय यादव, गोलू सौदागर सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

अकलतरा नगर का रहा है गौरवशाली इतिहास: खान
रेलवे के अधिकारियों द्वारा ध्यान नहीं देने से रेल रोको आंदोलन किया जाएगा। मोहम्मद इमरान खान ने कहा कि अकलतरा नगर का गौरवशाली इतिहास रहा है। रेलवे द्वारा लगातार उपेक्षा करने के साथ-साथ पूर्व में स्टॉपेज रत ट्रेनों का स्टॉपेज नहीं देकर आम यात्रियों की अनदेखी की जा रही है। कार्यक्रम को जिला पंचायत सदस्य दिलेश्वर साहू, बिहारी ताम्रकार, नगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष महेश्वर टंडन, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष अंकित सिंह , बुड्ढा खान ने भी संबोधित किया।

खबरें और भी हैं...