विरोध में चक्काजाम:बेटे, बेटियों, साला, भतीजों व दामाद के खिलाफ जुर्म दर्ज

जांजगीर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शुक्रवार को पूर्व पटवारी की मौत के बाद उसके शव को नेशनल हाईवे में रखकर उसके घरवालों ने चक्काजाम कर दिया था। मामले में पुलिस ने ट्रक ड्राइवर की रिपोर्ट और मौके पर मौजूद लोगों की गवाही पर मृत पटवारी के बेटे, बेटियों, साला, भतीजों, दामाद सहित दस लोगों के खिलाफ धारा 147, 341 के तहत मामला दर्ज किया है।

ज्ञात हो मुलमुला निवासी पूर्व पटवारी मंगतूराम बनर्दे की गुरुवार की रात जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। उसके घरवालों का आरोप है कि उन्होंने वीआरएस लिया था। वीआरएस लेने के दो साल बाद भी उन्हें न तो पेंशन मिल पाई और न ही अन्य राशि। इसके कारण पूर्व पटवारी का इलाज नहीं हो सका और उसकी मौत हो गई। शुक्रवार को उसके घरवालों ने नेशनल हाईवे पर उसके शव को रखकर करीब साढ़े चार घंटे चक्काजाम किया था।

ट्रक ड्राइवर इतवारी राम ने की शिकायत
ट्रक ड्राइवर इतवारी राम ने थाने में शिकायत की है। शिकायत के अनुसार वह चोरभट्ठी का है और आरसमेटा सीमेंट प्लांट में ट्रक ड्राइवर है। वह 6 मई की सुबह करीब 8.30 बजे आरसमेटा सीमेंट प्लांट से ट्रक में माल लेकर जांजगीर तरफ जाने के लिए निकला था। मेन रोड पर कुछ लोग एक व्यक्ति की लाश को मेन रोड पर रखकर चक्काजाम किए थे। उसकी रिपोर्ट के अनुसार वह आगे जाने के लिए चक्काजाम करने वालों से बातचीत करने लगा तो वे लोग ड्राइवर पर भड़क गए और उसे आगे जाने नहीं दिया।

खबरें और भी हैं...