घर से निकला, फिर लौटा ही नहीं:सालभर से काम भी नहीं कर रहा था युवक, सड़क किनारे मिला शव

जांजगीर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने सड़क हादसे में युवक के मौत होने की आशंका जताई है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने सड़क हादसे में युवक के मौत होने की आशंका जताई है।

छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में एक युवक की लाश मिली है। बताया गया है कि वह देर रात को घर से निकला था। फिर लौटा ही नहीं। अगले दिन उसके मौत की खबर आई है। युवक की मौत कैसे हुई। इस बात का पता अब पुलिस लगा रही है। मामला जांजगीर थाना क्षेत्र का है।

पुटपुरा निवासी अनिल कुमार डाहरे(35) राइस मिल मिस्त्री का काम करता था। मगर सालभर से वह काम में नहीं जा रहा था। घर पर ही रहता था। इस बीच मंगलवार रात को 12 बजे से घर से निकला गया था। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चला। परिजन सुबह उसकी तलाश कर रहे थे। इसके बावजूद उसके संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली। कुछ देर बाद गांव के लोगों ने बताया कि उसकी मौत हो गई है। उसका शव गांव में सड़क किनारे पड़ा हुआ था। उसकी बाइक भी वहीं पड़ी थी।

जहां लाश मिली, वहीं पास में पड़ी थी बाइक।
जहां लाश मिली, वहीं पास में पड़ी थी बाइक।

बच्चे के सिर से उठा पिता का साया

घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गई थी। पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की गई। पुलिस ने परिजनों से भी पूछताछ की है। परिजनों ने बताया कि अनिल की शादी भी हो चुकी है, जिससे एक बच्चा भी है। देर रात 12 बजे वह घर से क्यों और कहां जाने निकला, इस बारे में उसने किसी को कुछ भी जानकारी नहीं दी थी, जहां लाश मिली है वहां पर किसी तरह के दुर्घटना के निशान भी नहीं है। इसकी वजह से मौत को संदिग्ध माना जा रहा है।

फिलहाल पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। हालांकि पुलिस यह संभावना भी जाहिर कर रही है कि अनिल कुमार की बाइक सड़क में फिसल कर गिरी होगी और उसका सिर किसी भारी वस्तु से टकराया होगा। जिसकी वजह से उसकी मौत हुई होगी।