CG में एक और डॉक्टर गिरफ्तार:नर्स से करता था छेड़छाड़, नोटिस के बाद भी नहीं सुधरा, फिर की गंदी हरकत तो हुआ गिरफ्तार

जांजगीर-चांपाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

छत्तीसगढ़ में एक और डॉक्टर को छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। जांजगीर-चांपा जिले में यह डॉक्टर कई दिनों से एक नर्स से छेड़छाड़ कर रहा था। प्रबंधन ने उसे नोटिस जारी भी किया था। मगर वह नहीं माना। एक बार फिर से उसने जब छेड़छाड़ की तो पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से कर दी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला चांपा थाना क्षेत्र का है।

चांपा के नए बस स्टैंड के पास NKH अस्पताल है। यहां डॉ.लेखचंद साहू(40) पदस्थ है। लेखचंद साहू पहले से शादीशुदा भी है। इस मामले में 40 साल की पीड़ित नर्स ने पुलिस से शिकायत की थी। पीड़ित नर्स भी शादीशुदा है। उसका पति किसी दूसरे जगह रहकर काम करता है। शिकायत में बताया गया कि 17 जून की रात को वह ड्यूटी पर तैनात थी। उस दौरान भी लेखचंद साहू ने उससे जबरदस्ती करने की कोशिश की। काफी विरोध करने पर भी वह नहीं मान रहा था। नर्स वहां से किसी तरह से भागने में कामयाब हुई थी।

शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया था और उसे बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया गया है कि आरोपी डॉक्टर पिछले कई दिनों से नर्स से छेड़छाड़ कर रहा था। इस वजह से उसने पूरे मामले की शिकायत प्रबंधन से भी की थी। इसी शिकायत पर प्रबंधन ने डॉक्टर को नोटिस भी जारी किया था। इसके बावजूद डॉक्टर नहीं सुधरा। जिसके बाद पूरे मामले की शिकायत थाने तक पहुंची है।

इससे पहले दुर्ग जिले से भी इसी तरह का मामला बुधवार को सामने आया था। वहां भी एक 61 साल के डॉक्टर ने रायपुर एम्स में काम करने वाली महिला डॉक्टर से छेड़छाड़ की थी। उस आरोपी डॉक्टर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

AIIMS की महिला डॉक्टर से छेड़छाड़:पिता के डॉक्टर दोस्त ने की अश्लील हरकत, धमकी भी दी; अब गिरफ्तार

खबरें और भी हैं...