गायों को कुचलने का LIVE VIDEO:सड़क पर बैठी थीं, तभी आया तेज रफ्तार ट्रेलर दोनों को रौंदता हुआ निकल गया

जांजगीर-चांपाएक महीने पहले
इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है।

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले से सड़क पर बैठी गायों का कुचलने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक ट्रेलर 2 गायों को रौंदते हुए नजर आ रहा है। इससे दोनों गायों की मौके पर ही मौत हो जाती है। मामला चंद्रपुर थाना क्षेत्र का है।

इस पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी वीडियो वायरल है। यह वीडियो अमलडीहा गांव का बताया जा रहा है। जहां एक मेडिकल दुकान के सामने मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात को यह घटना हुई है। वीडियो में ट्रेलर ड्राइवर सड़क पर खड़ा हुआ दिख रहा है। फिर अचानक से वह गायों को कुचलता हुआ आगे निकल जाता है। माना जा रहा है कि ट्रेलर चालक ने पहले हॉर्न दिया होगा। फिर जब मवेशियां नहीं उठीं तो उसने उन पर ट्रेलर ही चढ़ा दिया।

घटना की जानकारी लोगों को अगले दिन सुबह बुधवार को लगी। लोगों ने देखा कि 2 मवेशियां मरी हुई हालत में रोड़ पर पड़ी थीं। आस-पास का सीसीटीवी चेक करने पर ये वीडियो सामने आया है। घटना के बाद से ही लोगों में नाराजगी है। लोगों का कहना है कि हम इस मामले में शिकायत करेंगे। इस तरह से गायों का कुचलना क्रूरता है।

सड़क पर बैठी रहती हैं मवेशियां

दरअसल, शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में आवारा पशुओं के घूमने की समस्या है। प्रशासन के समझाने और व्यवस्था करने के बावजूद लोग मवेशियों को चरने के लिए सड़क पर छोड़ देते हैं। फिर मवेशी इस प्रकार से चरते रहती हैं। सड़क पर भी बैठ जाती हैं। जिसके कारण कई बार लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस केस में भी मवेशी सड़क पर बैठी थी। जिसके कारण ये हादसा हुआ है। वहीं रोड पर ट्रक और ट्रेलर चालक भी तेज गति से गाड़ी दौड़ाते हैं। जिसके कारण भी इस तरह के हादसे होते हैं। फिलहाल इस मामले में ये पता नहीं चल पाया है कि ये मवेशियां किसकी हैं।

खबरें और भी हैं...