सड़क हादसे में दूसरी कक्षा के छात्र की मौत:बाइक में दोस्त के साथ घूमने निकला था, तभी स्कूल वैन ने मारी टक्कर; एक घायल

जांजगीर-चांपाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में मौके पर ही बच्चे की मौत हो गई थी। - Dainik Bhaskar
हादसे में मौके पर ही बच्चे की मौत हो गई थी।

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में हुए सड़क हादसे में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र की मौत हो गई है। वह अपने दोस्त के साथ बाइक से घूमने निकला था। उसी दौरान सामने से आई स्कूल वैन ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसके चलते बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं उसका दोस्त घायल हो गया है। हादसा नवागढ़ थाना क्षेत्र में हुआ है।

पामगढ़ क्षेत्र के भंवतरा का रहने वाला संदीप कश्यप(10) अपने दीदी के घर हीरागढ़ पिछले दिनों आया हुआ था। संदीप भंवतरा में ही दूसरी कक्षा का छात्र था। वह बुधवार की सुबह 10 बजे के आस-पास अपने दोस्त हिरण कश्यप(15) के साथ बाइक से घूमने निकला था। दोनों बाइक में सवार होकर टूरी गांव की तरफ जा रहा रहे थे। इतने में रास्ते में एक स्कूल वैन तेज रफ्तार में आई और इनकी बाइक को टक्कर मारकर निकल गई।

घायल का इलाज अस्पताल में जारी है।
घायल का इलाज अस्पताल में जारी है।

हादसे के बाद संदीप ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और उसके दोस्त हिरण को अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे काफी देर तक होश ही नहीं आया था। 3 घंटे बाद उसे होश आया है। उसका इलाज अस्पताल में जारी है। शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों को भी इस बात की सूचना दी गई है। फिलहाल ये नहीं पता चला सका है कि वह स्कूल वैन कौन से स्कूल की थी। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...