नेता प्रतिपक्ष ने की दीपावली की खरीदारी:बाजार से लिए मिट्टी के दीये और मिठाईयां; दुकानदारों को दी त्योहार की शुभकामनाएं

जांजगीर-चांपा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुकान में खरीदारी करते नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल। - Dainik Bhaskar
दुकान में खरीदारी करते नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल।

जांजगीर-चांपा शहर में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल भी दीपावली की खरीदारी करते हुए रविवार को दिखाई दिए। वे बड़े ही उत्साह से एक-एक सामान को देख-परखकर उसे खरीद रहे थे। उन्होंने दुकानदारों को दिवाली की शुभकामनाएं भी दीं।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने मिट्टी के दीए, मिठाईयां और अन्य सामान खरीदे। नेता प्रतिपक्ष जांजगीर-चांपा जिले के ही रहने वाले हैं और जांजगीर विधानसभा सीट से ही विधायक भी हैं। वे दीपावली अपने गृह क्षेत्र में ही मनाएंगे। वहीं रविवार को नारायण चंदेल सांस्कृतिक भवन में आयोजित सातवें आयुर्वेदिक दिवस कार्यक्रम में भी शामिल हुए। ये कार्यक्रम आयुष्मान विभाग ने आयोजित किया था।

मिट्टी के दीए खरीदते हुए नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल।
मिट्टी के दीए खरीदते हुए नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल।

इसके बाद नेता प्रतिपक्ष स्थानीय नेताओं के साथ कचहरी चौक पहुंचे। यहां उन्होंने खरीदारी के साथ-साथ दुकानदारों से उनकी बिक्री के बारे में भी पूछा, क्योंकि कोरोना महामारी के कारण 2020 और 2021 में प्रतिबंधों के साथ सभी त्योहार मनाए गए थे। जिससे दुकानदारों को काफी नुकसान हुआ था। दुकानदारों ने बताया कि 2 साल के बाद इस बार दिवाली की काफी रौनक है और अच्छी बिक्री हुई है।

नेता प्रतिपक्ष ने दुकानदारों को दी दिवाली की बधाई।
नेता प्रतिपक्ष ने दुकानदारों को दी दिवाली की बधाई।

नेता प्रतिपक्ष ने अपने दिवाली संदेश में कहा है कि दीयों का यह महापर्व सम्पूर्ण समाज में समता, ममता और समरसता का संदेश देता है। हम सभी लोग एकजुट होकर समाज में व्याप्त अंधियारे को दूर भगाएं। उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर ये संकल्प लें कि हम अंधियारे को दूर भगाने के लिए उजियारे का दीया जलाएंगे। नेता प्रतिपक्ष चंदेल ने क्षेत्र व प्रदेश के सभी निवासियों को दीपावली की बधाई देते हुए सभी के मंगलमय जीवन की कामना की है।