पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन:लक्ष्य बना कॅरिअर की ओर अग्रसर हों तभी मिलेगी सफलता: विधायक

अकलतरा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • राजेंद्र कुमार सिंह स्कूल में

राजेंद्र कुमार सिंह उच्चतर माध्यमिक शाला में शालेय वार्षिकोत्सव का पुरस्कार वितरण समारोह विधायक एवं अकलतरा एजुकेशन ट्रस्ट के अध्यक्ष सौरभ सिंह के मुख्य आतिथ्य, उपाध्यक्ष अशोक अग्रवाल कोषाध्यक्ष स्वप्निल जैन, विकास केडिया, अरविंद जैन पंकज दोशी की उपस्थिति में आयोजित हुआ।

विधायक सौरभ सिंह ने कहा कि विद्यार्थियों को पढ़ाई के प्रति गंभीर होना चाहिए 12वीं के पश्चात विद्यार्थी अपने जीवन के करिअर के महत्वपूर्ण पड़ाव को चुनता है। विद्यार्थी जीवन में एक लक्ष्य बनाकर लक्ष्य की ओर अग्रसर रहें सफलता सदैव मिलेगी। दो साल के कोरोना काल में घर में ऑनलाइन पढ़ाई करने के कारण छात्र-छात्राओं का रुझान रुझान पढ़ाई के प्रति कम हुआ है।

वर्तमान में शिक्षा सत्र में विद्यार्थियों को पढ़ाई पूरी कराने के साथ उन्हें प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए तैयार करने का पूरा प्रयास स्कूल प्रबंधन समिति द्वारा किया जा रहा है। कार्यक्रम को अशोक अग्रवाल ने भी संबोधित किया। स्कूल में अपनी-अपनी कक्षाओं में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं एवं वर्ष भर में आयोजित विभिन्न गतिविधियों में पुरस्कार पाने वाले छात्र छात्राओं को विधायक सौरभ सिंह एवं मंचस्थ अतिथियों द्वारा पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

खबरें और भी हैं...