घर में मिली वृद्धा की अर्धनग्न लाश:चेहरे और गुप्तांग पर चोट के निशान, नाक से बह रहा था खून;दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

​​​​​​​जांजगीर-चांपाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिला का उसके ही घर में संदिग्ध हालत में शव मिला है। - Dainik Bhaskar
महिला का उसके ही घर में संदिग्ध हालत में शव मिला है।

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में रविवार सुबह एक वृद्ध महिला का संदिग्ध हालत में शव मिला है। शव उसके घर में ही जमीन पर अर्धनग्न हालत में पड़ा मिला हुआ था।। महिला के चेहरे और गुप्तांग पर चोट के निशान भी मिले हैं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। शव की स्थिति देख दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। मामला अकलतरा थाना क्षेत्र का है।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।
सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।

जानकारी के मुताबिक, वार्ड-2 निवासी मंजू मानिकपुरी (55) के पति की करीब 3 साल पहले मौत हो गई थी। उसके कोई बच्चे भी नहीं थे। महिला घर में अकेले ही रहती थी और दूसरों के घरों में काम करती थी। बताया जा रहा है कि रविवार सुबह जब काफी देर तक महिला घर से बाहर नहीं निकली तो पड़ोसी उसे देखने के लिए पहुंचे। वहां अंदर कमरे के दरवाजे के पास ही महिला का अर्धनग्न शव पड़ा हुआ था।

दरवाजे के पास ही कमरे के बाहर पड़ा था शव।
दरवाजे के पास ही कमरे के बाहर पड़ा था शव।

घर में जबरदस्ती घुसने के निशान नहीं

इसके बाद पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। अकलतरा थाना प्रभारी लखेश केवट ने बताया कि महिला के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। उसकी नाक से खून निकल रहा था। गुप्तांग पर भी चोट के निशान थे। ऐसे में आशंका है कि महिला की हत्या करने से पहले उससे दुष्कर्म किया गया। यह भी आशंका है कि कातिल को महिला पहले से ही जानती थी। घर में कहीं से जबरदस्ती घुसने को लेकर अभी तक कुछ पता नहीं चला है।

खबरें और भी हैं...