टक्कर मार बाइक सवार को घसीट ले गई बस:सड़क किनारे से जा रहा था; गंभीर हालत में अधेड़ बिलासपुर रेफर

​​​​​​​जांजगीर-चांपाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बस की टक्कर से घायल बाइक सवार। - Dainik Bhaskar
बस की टक्कर से घायल बाइक सवार।

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में बुधवार को तेज रफ्तार बस ने सड़क किनारे जा रहे बाइक सवार को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद चालक बाइक सहित बस के नीचे फंस गया और घिसटता चला गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अधेड़ को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसकी हालत गंभीर देख बिलासपुर रेफर कर दिया गया है। हादसे के बाद चालक बस छोड़कर भाग निकला। हादसा बम्हनीडीह थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, बाराद्वार क्षेत्र के रिस्दा निवासी ईश्वरी यादव (55) बुधवार को बाइक पर गोंविदा से अपने गांव लौट रहे थे। अभी वे सोनाईडीह गांव के पास पहुंचे थे कि चांपा की ओर से आ रही तेज रफ्तार बस ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ईश्वरी यादव बाइक सहित बस के नीचे घुस गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा होते देख आसपास के लोग एकत्र हो गए तो चालक बस छोड़कर भाग निकला।

बाइक सवार को बिलासपुर रेफर कर दिया गया है।
बाइक सवार को बिलासपुर रेफर कर दिया गया है।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बम्हनीडीह ले गए। वहां से उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया, लेकिन लगातार हालत बिगड़ती देख ईश्वरी यादव को बिलासपुर रेफर कर दिया गया है। हादसे के समय बस यात्रियों से खचाखच भरी हुई थी। यह बस राजधानी ट्रेवल्स की बताई जा रही है। जो कि कोरबा जमनी पाली से सरसीवा सराईपाली की ओर जा रही थी।