चोरी में नाकाम रहे तो पालतू कुत्ते को मार दिया:दरवाजा तोड़कर कर रहे थे घर में घुसने की कोशिश,पड़ोसियों को बुलाया तो भाग निकले

​​​​​​​जांजगीर-चांपा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोरों ने दरवाजे में ड्रिल कर तोड़ने का प्रयास किया। - Dainik Bhaskar
चोरों ने दरवाजे में ड्रिल कर तोड़ने का प्रयास किया।

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में चोरों ने एक मकान में चोरी का प्रयास किया। चोर मकान का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसने की कोशिश कर रहे थे। शोर सुनकर घर में मौजूद लोग जाग गए और उन्होंने पड़ोसियों को कॉल कर दिया। लोग मौके पर एकत्र होने लगे तो चोर भाग निकले। इस दौरान चोरों ने घर के बाहर गेट पर बैठे पालतू कुत्ते कर रॉड से पीटकर मार डाला। मामला रविवार देर रात अकलतरा थाना क्षेत्र का है। अब इस मामले में FIR दर्ज करवाई गई है।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस जांच करते हुए।
सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस जांच करते हुए।

जानकारी के मुताबिक, लटिया गांव में रेलवे ट्रैक के पास ही माधुरी सिंह का घर है। वह अपनी बेटी मीनाक्षी सिंह के साथ रहती हैं। रोज की तरह 26 जून की रात दोनों खाना खाकर सो रहे थे। तभी देर रात उन्हें खिड़की और दरवाजे पर आवाज सुनाई दी। नींद खुली तो देखा कि कोई उनके घर के दरवाजे को तोड़ने का प्रयास कर रहा है। इस पर वे दरवाजे को पकड़ कर खड़ी हो गईं और मोबाइल से पड़ोसियों को कॉल कर सूचना दी। मोहल्ले के लोग बाहर निकलने लगे तो चोर भाग निकले।

अकलतरा थाना।
अकलतरा थाना।

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। लोगों ने बताया कि चार चोर थे, जो कि मकान के दरवाजे को ड्रिल मशीन से छेद कर तोड़ने का प्रयास कर रहे थे। पुलिस को मौके पर प्लास और अन्य सामान मिला है। ड्रिल करने के कारण दरवाजे में छेद भी हो गया था। आशंका जताई जा रही है कि अगर मां-बेटी को आभास नहीं होता तो बदमाश अंदर घुस जाते। हालांकि अभी तक यही संदेह है कि दरवाजा तोड़ने का प्रयास करने वाले चोर ही थे। उन्होंने खिड़की भी तोड़ने की कोशिश की थी।

मौके पर मिला प्लास।
मौके पर मिला प्लास।

थाना प्रभारी लखेश केंवट के मुताबिक माधुरी सिंह के निवास पर चोरी का प्रयास किया गया है। बाहर सो रहे कुत्ते को भी बदमाशों ने मार दिया। आशंका है कि बदमाश रेलवे ट्रैक के किनारे से आए थे और उसी रास्ते से लौट गए। इससे पहले भी बदमाशों ने एक अन्य मकान को निशाना बनाने का प्रयास किया था, लेकिन वहां भी सफल नहीं हो सके। चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं। इस संबंध में संदिग्धों से भी पूछताछ की जा रही है। हालांकि अभी तक कुछ खास हाथ नहीं लगा है।

खबरें और भी हैं...