मारपीट का मामला:ग्रामीणों ने महिला के साथ मारपीट कर झोपड़ी में लगाई आग, छह गिरफ्तार

जांजगीर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

घर की सुरक्षा के लिए कांटा तार लगाने की बात को लेकर पिपरसत्ती की महिला पार्वती खाण्डे का पड़ोसियों से विवाद हो गया, इसी बात को लेकर पड़ोसियों ने पार्वती के साथ मारपीट की और उसकी झाेपड़ी में आग लगा दी। घटना के बाद पीड़िता डर कर वहां से भागी और कुछ देर बाद अपने पति के साथ वापस घर लौटी, लेकिन तब तक उसकी झोपड़ी पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी। पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। मामला अकलतरा थाना क्षेत्र के पिपरसत्ती गांव का है।

पुलिस के अनुसार पिपरसत्ती निवासी गंगाप्रसाद खाण्डेय घर के पास अपनी झाेपड़ी की सुरक्षा के लिए घर के चारों ओर कांटा तार से घेरा बनाया था। मंगलवार की सुबह गंगा प्रसाद काम पर घर से बाहर गया था। घर पर उसकी पत्नी पार्वती खाण्डेय थी, इसी बीच उसके पड़ोस में रहने वाले मुकेश चेलकर, संजय चेलकर, सतीश चेलकर, नरेश चेलकर, उषा चेलकर, कविता चेलकर, हेमा चेलकर पहुंचे और जमीन विवाद को लेकर उसके घर के सामने लगे कांटा तार को तोड़कर गाली गलौज करने लगे।

उनकी आवाज सुनकर पार्वती घर से निकली तो सभी ने मिलकर उसके साथ मारपीट की। साथ ही उसकी झोपड़ी में भी आग लगा दी। घटना से डर कर वहां से भागी और अपने पति के साथ पहुंचकर इसकी जानकारी उसे दी। कुछ देर बाद वह अपने पति गंगा प्रसाद के साथ वापस लौटी, लेकिन तब तक उसके झोपड़ी जलकर खाक हाे चुकी थी।

वारदात के बाद उसे डायल 112 काे इसकी सूचना दी। जानकारी मिलने पर डायल 112 की टीम गांव पहुंची। घटना के बाद पीड़िता थाना पहंुची और इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी मुकेश चेलकर, संजय चेलकर, सतीश चेलकर, नरेश चेलकर, उषा चेलकर, कविता चेलकर, हेमा चेलकर के खिलाफ अपराध कायम कर 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया।

खबरें और भी हैं...