दूध लेने गया युवक हो गया लापता:पत्नी को मिली किडनैपिंग की धमकी, पैसे की भी हुई डिमांड; ससुरालवालों से था विवाद

जांजगीरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महेंद्र शर्मा - Dainik Bhaskar
महेंद्र शर्मा

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में एक युवक लापता हो गया है। वह दूध लेने गया था। इसके बाद से वह लौटा ही नहीं। तब उसके परिजन थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। फिर इसे पूरे घटनाक्रम का जानकारी सामने आ सकी है। उसकी पत्नी को किडनैपिंग की धमकी भी मिली है। पैसों की भी डिमांड की गई है। मामला जांजगीर थाना क्षेत्र का है।

चंदनिया पारा में रहने वाले महेंद्र शर्मा(31) मंगलवार सुबह दूध लेने घर से निकला था। इसके बाद वह घर ही नहीं लौटा। परिजनों ने उसे काफी फोन लगाया। पर उसका कुछ पता नहीं चला। महेंद्र की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसे किसी ने कुछ देर बाद फोन पर कॉल किया था। कह रहा था कि तेरे पति को किडनैप कर लिया है। पैसे तैयार रखना।

बेटे के किडनैपिंग की रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंची मां उषा शर्मा ने बताया कि उसका बेटा महेंद्र जांजगीर के किसी "एम" बैंक में काम करता है। 06 महीने पहले उसकी नौकरी लगी है। उषा शर्मा ने यह भी बताया कि उसके बेटे ने 02 साल पहले लव मैरिज किया था। जिसकी वजह से उसके ससुराल वाले भी नाराज चल रहे हैं। कई बार धमकी भी दे चुके हैं।

शिकायत के बाद पुलिस ने इस मामले में महेंद्र की पत्नी से काफी देर तक पूछताछ की है। लोकेशन के आधार पर एक टीम बिलासपुर के लिए रवाना हुई है। फिलहाल मामले में जांच जारी है।

खबरें और भी हैं...