चोरी का मामला:दो नकाबपोश घुसे घर में, चुरा ले गए 60 हजार रुपए का सामान

सक्ती8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मसनियाकला निवासी युवक सूरज महिलांगे अपनी पत्नी और बड़ी बहन के साथ शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात सो रहा था। दो अज्ञात चोर ने सूरज के घर घुस गए और उसके साथ मारपीट कर सोने, चांदी के जेवर व 45 हजार रुपए नगद से भरी पेटी को लेकर भाग गए। वारदात सक्ती थाना अंतर्गत मसनिया कला गांव का है।

पुलिस के अनुसार सक्ती थाना अंतर्गत ग्राम मनसनियाकला का रहने वाले ग्रामीण तीरथ महिलांगे के गांव में रहने वाले परिजन के घर में 13 मई की रात शादी थी। तीरथ और उसकी पत्नी वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने चले गए। घर पर सूरज महिलांगे उसकी पत्नी और बड़ी बहन घर पर खाना खाकर कमरे में सोने चले गए, इसी बीच मुंह पर कपड़ा बांधकर दो अज्ञात व्यक्ति उसके घर के अंदर घुसे और रुपए, जेवरों से भरी पेटी को लेकर घर से बाहर निकले और पेटी के ताला को तोड़ने लगे, इसी बीच सूरज बाथरूम करने उठा और बाड़ी की ओर गया तो घर के पीछे बाड़ी में कुछ आवाज आ रही थी।

सूरज बाड़ी की ओर गया तो मुंह पर गमछा बांधे दो व्यक्ति पेटी को तोड़ने का प्रयास कर रहे थे। दोनों व्यक्ति की नजर भी सूरज पर पड़ी और उनमें से एक व्यक्ति डंडा लेकर सूरज के पास पहुंचा और उसके सिर पर प्रहार कर मारपीट की। डंडे के प्रहार से सूरज गिर गया और दोनों आरोपी पेटी के अंदर रखा सामान लेकर भा गए।

खबरें और भी हैं...