चौपाल:लापरवाही मिलने पर सचिव, राशन विक्रेता निलंबित

दोकड़ा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कलेक्टर रितेश अग्रवाल एवं जिला पंचायत सीईओ केएस मंडावी ने शनिवार को जिले के कांसाबेल तहसील के विभिन्न ग्राम चोंगरीबहार,देवरी, दोकड़ा एवं कोरगा पंचायत का दौरा किया। दौरे के दौरान कलेक्टर रितेश अग्रवाल ने खटिया में बैठकर जन चौपाल लगाकर लोगों की समस्या सुनी। उन्होंने ग्राम पंचायत चोंगरीबहार में जन चौपाल लगाकर लोगों की समस्या सुनी।

उसके बाद देवरी के बाजारडांड में कलेक्टर रितेश अग्रवाल ने खटिया में बैठकर लोगों की समस्या सुनी, जिसमें बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे। जन चौपाल के दौरान पेंशन के पात्र लोगों को पेंशन योजना का लाभ नहीं मिलने की शिकायत मिली, जिसके बाद मौके पर ही योजनाओं के क्रियान्वयन में लापरवाही बरतने वाले सचिव लक्ष्मण सिंह को निलंबन कर दिया।

जन चौपाल के दौरान ग्रामीणों ने बताया की उन्हें राशन विक्रेता द्वारा सुचारू रूप से उन्हें चावल नहीं बांटा जाता है और ग्रामीणों ने राशन कार्ड नहीं बनने की शिकायत भी की, जिसके शिकायत पर कलेक्टर रितेश अग्रवाल ने मौके पर उपस्थित एसडीएम बगीचा को खाद्य विक्रेता को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के निर्देश दिए। इसके बाद दोकड़ा में कलेक्टर रितेश अग्रवाल ने जन चौपाल लगाकर लोगों की समस्या सुनी।

खबरें और भी हैं...