सड़क हादसा:धान से भरा ट्रैक्टर पलटा, दो किसानों की मौत

जशपुरनगर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के सन्ना थाना क्षेत्र में धान लोड ट्रैक्टर अंनियत्रित हाेकर पलट गई। ट्रैक्‍टर में सवार दो किसानों की ट्रॉली की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना सन्ना थाना के लोरो गांव की है। खलिहान से ट्रैक्टर लोड कर किसान सन्ना धान खरीद केंद्र जा रहे थे। तभी सन्ना थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत लोरो के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर नाले में पलट गई है। इस घटना में दो किसान मजकू राम 55 वर्ष और मंगरु राम 53 वर्ष चपेट में आ गए।

दुर्घटना के बाद दोनों गंभीर रूप से घायलों को उपसरपंच लोरो द्वारा आनन-फानन में निजी वाहन के माध्यम से सन्ना अस्पताल लाया गया। प्राथमिक जांच के बाद डॉक्टर ने दोनों को जशपुर जिला अस्पताल रेफर किया, जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। घटना की सूचना श्यामलाल ने सिटी कोतवाली में दी। श्यामलाल ने बताया कि ट्रेक्टर सीजी 14 ए 3178 में धान की बोरी भरकर धान खरीदी केंद्र धान ले जाते समय अचानक ट्रैक्टर के सामने बैल आ गया। इससे ट्रैक्टर चालक सुनील ने जोर से ब्रेक लगाया जिससे ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गई।

सुनील और श्यामलाल ट्रैक्टर की ड्राइविंग सीट में बैठे थे जबकि मंगरु और मजकू ट्रैक्टर में रखे धान के ऊपर बैठे थे। जिससे श्यामलाल के पिता मजकू राम को सिर में और श्यामलाल के मामा को कमर में गंभीर चोट आई। दोनों का जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...