सड़क दुर्घटना:हाईवे के किनारे पेड़ से टकराकर ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, दबने से चालक की हुई मौत

बैकुंठपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शादी कार्यक्रम में बाजे वालों को लेने बड़गांव से बैकुंठपुर आ रही ट्रैक्टर ट्राली हाईवे के किनारे पड़ी गिट्टी से अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर पलट गई। ट्रैक्टर पलटने से 28 वर्षीय चालक की मौत हो गई। हादसा शुक्रवार दोपहर साढ़े 12 बजे ओड़गी नाका पेट्रोल पंप के पास हुआ।

पुलिस के अनुसार चालक दिनेश रजक, पिता स्व जयनंदन नवगोई थाना सोनहत का रहने वाला है। युवक बड़गांव में आकर रह रहा था। शादी कार्यक्रम व बारात के लिए बाजे वालों को लेने के लिए वह ट्रैक्टर लेकर दोपहर 12 बजे घर से निकला था। ओड़गी नाका पेट्रोल पंप के पास ट्रैक्टर हाईवे किनारे निर्माण के लिए पड़े गिट्टी के ढेर से अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था।

आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस और एम्बुलेंस को दी। इसके बाद लोग युवक को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। इधर गांव में शादी की तैयारी में जुटे लोगों की खुशी शोक में बदल गई। बता दें कि हाईवे के किनारे बिखरे रेत, गिट्टी से आए दिन इस तरह के हादसे हो रहे हैं।

रफ ड्राइविंग का मामला
ट्रैक्टर चालक कलेक्टोरेट के रास्ते ओड़गी नाका की ओर आ रहा था। रफ ड्राइविंग को देखते हुए लोग पहले ही अनहोनी का अंदेशा जता रहे थे। इस बीच पेट्रोल पंप के पास हाईवे किनारे पड़े गिट्टी के ढेर पर ट्रैक्टर का पहिया पड़ते ही चालक वाहन को संभाल नहीं सका और ट्रैक्टर पेड़ से टकराकर पलट गई।

खबरें और भी हैं...