प्रियांशु दसवीं बोर्ड परीक्षा में टॉप 10 में:।  दसवीं बोर्ड परीक्षा में जशपुर जिले से पांच छात्राओं ने टॉप टेन में जगह बनाया है

पत्थलगांव4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

छत्तीसगढ़ के 10वीं बोर्ड परीक्षा में जशपुर जिले में बेटियों ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। दसवीं ही बोर्ड परीक्षाओं में बेटियों ने बाजी मारी है। दसवीं बोर्ड परीक्षा में जशपुर जिले से पांच छात्राओं ने टॉप टेन में जगह बनाया है,जिसमें संकल्प शिक्षण संस्थान कुनकुरी की दो और स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल कुनकुरी और जशपुर, पत्थलगांव की एक-एक छात्रा ने टॉप टेन में जगह बनाया है।

स्वामी आत्मानंद हाईस्कूल जशपुर के सौम्या यादव ने 97.83 प्रतिशत लाकर चौथे रैंक में जगह बनाई,वही स्वामी आत्मानंद हाईस्कूल कुनकुरी की साक्षी सिंह कुशवाहा ने भी 97.67 प्रतिशत लाकर 4चौथी रैंक में जगह बनाया, इधर अनिशा एक्का ने भी 97 प्रतिशत लाकर 9वीं रैंक में जगह बनाई। विभा रानी यादव ने भी 96.83 प्रतिशत टॉप टेन के 10वीं रैंक में जगह बनाई। सरस्वती शिशु मंदिर पत्थलगांव के प्रियांशु पाठक ने भी 96.83 प्रतिशत अंक लाकर टॉपटेन में 10वीं रैंक में जगह बनायी है।

पत्थलगांव रायगढ़ रोड निवासी प्रियांशु पाठक ने 10 वीं की परीक्षा परिणाम में 600 में से 581 अंक अर्जित कर 96.83 प्रतिशत अंकों के साथ प्रदेश की टॉप टेन सूची में 10वीं रैंक हासिल किया है। प्रियांशु के पिता बालेन्द्र प्रसाद पाठक नागपुर में केटरिंग व्यवसायी और माता प्रेमवती पाठक गृहिणी है। माता-पिता की तमन्ना है कि उनकी बेटी पढ़-लिखकर एक दिन खूब नाम कमाए। छात्रा प्रियांशु ने कहा कि आगे चलकर वें कलेक्टर बनना चाहती है। उन्होंने कहा कि वह कलेक्टर बनकर सुदूर वनांचल क्षेत्र में अपनी सेवा देना चाहती है।

खबरें और भी हैं...