चोरी की घटना:चोरी की बाइक से घूमकर 1.30 लाख के 15 नग मोबाइल की चोरी

बेमेतेरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोतवाली पुलिस ने एक चोर को पकड़ा है। आरोपी को पकड़ने के बाद जब पूछताछ की गई तो कई चोरी की वारदात का उसने खुलासा किया है। कोतवाली थाना प्रभारी प्रेम प्रकाशअवधिया ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि दो युवक बेमेतरा बस स्टैंड में मोटर साइकिल व मोबाइल बेचने के फिराक में ग्राहक तलाश कर रहे है।

सूचना पर पुलिस ने मौके पर दोनों युवक से नाम पूछने पर ओंकार साहू निवासी करचुवा व नाबालिग बालक होना बताया। इन दोनों ने पुलिस को बताया कि करीब दो माह पूर्व रायपुर घूमने गए थे। जहां से दोनों ने रायपुर नया बस स्टैंड के पास मोटर साइकिल की चोरी की। इसके बाद चोरी के बाइक से ही आसपास के क्षेत्रों में मोबाइल की चोरी करते।

इनके पास से पुलिस ने कुल 15 नग विभिन्न कंपनी के महंगे मोबाइल जब्त किए है। इन मोबाइल की कीमत करीब 1.30लाख रुपए है। इसी प्रकार चोरी के मोटर साइकिल की कीमत 1.30लाख रुपए है। आरोपी ओंकार साहू पिता हीरा सिंह साहू (40) निवासी ग्राम करचुवा चाैकी खंडसरा को गिरफ्तार कर रिमांड में जेल भेज दिया है। इस प्रकरण में शामिल नाबालिग बालक को किशोर बोर्ड न्यायालय में पेश किया गया। इस कार्रवाई में एएसआई अरविंद शर्मा, प्रधान आरक्षक गोपाल ध्रुव, रामेश्वर मांडले, नोहर यादव, अवधेश ठाकुर, आरक्षक विनोद पात्रे, इंद्रजीत पांडेय, शिव कुमार सेन, राहुल यादव, संदीप साहू, गोपाल निषाद का विशेष योगदान रहा है।

खबरें और भी हैं...