3 घरों में चाेरी का खुलासा:दो बाइक पर घूमते पकड़े गए चार संदिग्ध

दशरंगपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पकड़े गए चारो आरोपी। - Dainik Bhaskar
पकड़े गए चारो आरोपी।

दशरंगपुर चौकी क्षेत्र के ग्राम गोरखपुर में दो मोटर साइकिल पर 4 संदिग्ध युवक पकड़े गए। पूछताछ में उनसे तीन घरों में चोरी का खुलासा हुआ है। ये चारों आरोपी आपस में रिश्तेदार हैं और गैंग बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। आरोपियों के कब्जे से चोरी में उपयोग दो बाइक जब्त की गई है।

चौकी प्रभारी संजय मेरावी के मुताबिक आरोपी राजकुमार पिता छोटी पारधी (30), अजय साहू उर्फ पारधी पिता जितेंद्र साहू (23) निवासी ग्राम सुअरतला थाना साजा (बेमेतरा), गोलू उर्फ मंगलू पारधी पिता प्यारेलाल (26) निवासी मोंहदी थाना घुमका (राजनांदगांव) और जितेन्द्र पिता कन्हैया पारधी (25) कुरमुड़ा थाना खैरागढ़ (राजनांदगांव) का रहने वाला है। ग्राम गोरखपुर में चोरी की वारदात करने ये चारों मोटर साइकिल पर संदिग्ध रूप से घूम रहे थे।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया। पूछताछ में पहले तो पुलिस को गुमराह करने कोशिश की, फिर टूट गए। आरोपियों ने ग्राम बैजी में एक ही रात में 3 घरों का ताला तोड़कर सोने व चांदी के गहने, मोबाइल व कैश चोरी करने कबूल किया है। आरोपियों को कोर्ट में पेशी के बाद ज्यूडिशियल रिमांड में जेल भेजा गया है। आरोपियों के खिलाफ दुर्ग और बेमेतरा जिले के विभिन्न थानों में चोरी के मामले दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं...