पानी का संकट:जनसमस्या निवारण शिविर में पीएम आवास और पीने के पानी की मांग

भानुप्रतापपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एसडीएम व वार्ड पार्षद ने वार्ड का किया निरीक्षण। - Dainik Bhaskar
एसडीएम व वार्ड पार्षद ने वार्ड का किया निरीक्षण।

नगर के वार्ड क्र. 5 व 6 में शनिवार को जनसमस्या निवारण शिविर का आयोजन किया गया। इसमें लोगों ने मूलभूत समस्याओं के निवारण के लिए आवेदन दिया। वार्ड 6 में एसडीएम जितेंद्र यादव ने पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष व पार्षद निखिल सिंह राठौर ने वार्डवासियों के वार्ड का भ्रमण कर समस्याओं को देखा और जाना।

वार्ड में पेयजल, नाली, सीसी सड़क की मरम्मत, पेड़ की छटाई, बंद गली को खोलने, खाली पड़ी जमीन में गंदगी की सफाई नहीं होने, मुख्य सड़क में जाने वाली गली में वाहन पार्क होने की समस्या से लोगों ने अवगत कराया। वार्ड के 4 हितग्राहियों ने प्रधानमंत्री आवास की मांग रखी।

वार्ड के विकलांग मनीष सोनवानी के घर में ही एसडीएम पहुंचे और योजना का लाभ लेने प्रेरित किया। उन्हें विकलांगता प्रमाण पत्र बनवाने भी प्रेरित किया। अस्पताल रोड़ में पेयजल समस्या दूर करने के लिए बोर खनन के लिए जगह का भी निरीक्षण किया।

एसडीएम ने दिए गए आवेदनों में पेंशन, पेयजल, पेड़ को छटाई, लंबित पीएम आवास को जल्द निराकरण करने का आश्वस्त किया। नाली, सीसी सड़क मरम्मत नगर पंचायत से कराने की बात कही। नगर पंचायत अध्यक्ष सुनील बबला पाढ़ी भी शिविर में पहुंचकर समस्याओं को हल करने का आश्वासन दिया। इस दौरान ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष बीरेंद्र सिंह ठाकुर, सीमासेन गुप्ता, जुगल शर्मा, निर्मल सिंह, गिरधारीलाल आहूजा, पवन शांडिल्य, नरेंद्र ठाकुर, शालिनी सोनी आदि उपस्थित थे।

वार्ड 5 में भी पीने के पानी का संकट

वार्ड क्रमांक 5 में भी जन समस्या निवारण शिविर लगाया गया। इसमें वार्ड के लोगों ने होटल से गंदगी फैलने, पेयजल, बिजली की समस्या की शिकायत व वार्ड की गार्डन की देखरेख की मांग की। वार्ड पार्षद चंद्रकुमार कटझरे ने कहा कि समस्याओं रखा गया है।

खबरें और भी हैं...