बड़ा हादसा टला:शाॅर्ट सर्किट से होटल के किचन में लगी आग, सामान खाक

भानुप्रतापपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शार्ट सर्किट से होटल के किचन में लगी आग। - Dainik Bhaskar
शार्ट सर्किट से होटल के किचन में लगी आग।

नगर के दल्ली रोड स्थित होटल में आग लगने से किचन में रखे सामान का नुकसान हुआ है। घटना शुक्रवार दोपहर ढाई बजे की है। बताया जा रहा है कि अचानक शार्ट सर्किट से आग लग गई। आग की लपटें उठती दिखाई देने पर तत्काल फायर ब्रिगेड को बुलाया गया।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड, पुलिस बल व स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। होटल में रखे किचन का सामान जलकर खाक हो गया, जिससे लगभग 20 हजार का नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है।

यदि समय रहते आग पर काबू नहीं पाया जाता तो यहां एक बड़ा हादसा हो सकता था। हादसे के वक्त होटल के अंदर एलपीजी सिलेंडर रखा हुआ था। गनीमत रही कि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया, नहीं तो बड़ी अनहोनी हो सकती थी।

इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया था, क्योंकि होटल के बाजू में भी कुछ दुकान और मकान थे। जहां भी आग फैलने का डर था, लेकिन समय रहते यहां आग पर काबू पा लिया गया। आग लगने की जानकारी लगते ही आसपास क्षेत्र में दहशत का माहौल हो गया।

सूचना मिलते ही लोगों की भीड जमा हो गई। होटल मालिक श्रेयांश जैन ने बताया किचन में बिजली की शॉर्ट सर्किट होने की वजह से कढ़ाई के तेल में आग लग गई, जो धीरे-धीरे होटल में फैल गई।

खबरें और भी हैं...