महिला का आरोप:तहसीलदार ने की बेहद सख्त लहजे में बात

भानुप्रतापपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर पंचायत के वार्ड-8 सालिहापारा में लोगों द्वारा आवागमन को लेकर गली का प्रयोग किया जा रहा था, जो कि किसी की निजी भूमि है। भूमि स्वामी द्वारा भवन निर्माण कराने के लिए उस गली को बंद कर दिया गया। इससे वार्ड का आम रास्ता बंद हो गया। आम रास्ता बंद होने से वार्ड के लोग नाराज हो गए और उस रास्ते का दूसरा हिस्सा भी स्वयं बंदकर विरोध जताया।

3 अगस्त को मामले की जानकारी मिलते ही एसडीएम मनीष साहू व तहसीलदार सुरेंद्र उर्वशा मौके पर पहुंचे और वार्डवासियों को शांत करा मामले का हल निकाला। इसी बीच वार्ड की एक महिला के साथ तहसीलदार ने सख्त लहजे में बातचीत की, जिसे लेकर महिला ने स्वयं को अपमानित महसूस करते हुए कलेक्टर से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

वार्डवासी ऊषा ध्रुव ने बताया तहसीलदार द्वारा जनप्रतिनिधियों व वार्डवासियों की उपस्थित में सार्वजनिक रूप से सख्त लहजे में पूछताछ की गई और कहा आपके द्वारा इस भूमि को लालच में खरीदा गया है। मैंने लालच शब्द पर आपत्ति की तो बार-बार इस शब्द का प्रयोग किया गया। सार्वजनिक जगह पर बार-बार मुझे लालच में खरीदे कहकर संबोधित किया गया, जिससे मेरे मान-सम्मान को ठेस पहुंची है।

तहसीलदार के खिलाफ सख्त व त्वरित कार्रवाई करने के लिए कलेक्टर से मांग की गई है। इधर, तहसीलदार सुरेन्द्र उर्वशा ने कहा गली में आवागमन की शिकायत पर गए थे। समस्या निराकृत हो गया है। महिला के द्वारा लगाए आरोप की जानकारी नहीं है।

खबरें और भी हैं...