नई कालोनी का शुभारंभ:माहेश्वरी रियल स्टेट की नई कालोनी महेश कुटीर की लांचिंग आज

कांकेर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

माहेश्वरी रियल स्टेट द्वारा चारामा के जैसाकर्रा में नई कालोनी महेश कुटीर तैयार की गई है। नई कालोनी का शुभारंभ रविवार 12 जून को सुबह 10 बजे एक समारोह में किया जाएगा। रेरा से स्वीकृति प्राप्त इस कालोनी में 40 फीट का भव्य प्रवेश द्वार, सुरक्षा व्यवस्था, गार्डन, मंदिर, अंडरग्राऊंड नालियां, एलईडी स्ट्रीट लाइट के अलावा हरियाली, पानी व बिजली के पर्याप्त प्रबंध किए गए हैं।

कालोनी के संचालक सुनील माहेश्वरी ने बताया कालोनी में 700 वर्गफीट से लेकर 2500 वर्गफीट के 158 प्लाट उपलब्ध हैं। इसमें 27 प्लाट एलआईजी एरिया के हैं। कोलानाईजर द्वारा 3 बीएचके के सर्वसुविधायुक्त डुप्लेक्स मकान भी तैयार कराए जा रहे हैं। कालोनी में प्लाट व मकानों की बुकिंग आज से शुरू की जाएगी।

कालोनी में बच्चों के खेलने के लिए बड़ा गार्डन, बुजूर्गों को ध्यान में रखते पेड़ पौधे तथा पर्याप्त हरियाली के प्रबंध, सभी के सेहत का ख्याल रखते ओपन जिम, कालोनी में रहने वालों की धार्मिक भावनाओं को देखते मंदिर आदि के भी प्रबंध किए जा रहे हैं। कालोनी तक पहुंचने चारामा बसस्टेंड से मात्र 3 मिनट के अलावा बैंक, तहसील कार्यालय, पेट्रोल पंप, कालेज, पोस्ट आफिस, मेन मार्केट, स्कूल की दूरी मात्र 2 मिनट की है।

खबरें और भी हैं...