प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर दी जान:गांव से दूर घने जंगल में पेड़ से लटकते मिले शव;लड़के के भाई को रिश्ता नहीं था मंजूर

​​​​​​​कांकेर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पेड़ से दोनों के शव एक साथ लटके मिले। - Dainik Bhaskar
पेड़ से दोनों के शव एक साथ लटके मिले।

छत्तीसगढ़ के कांकेर में प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दोनों के शव रविवार को गांव से करीब 3 किमी अंदर घने जंगल में एक ही पेड़ से लटकते हुए मिले हैं। युवक-युवती दोनों एक दिन पहले से ही लापता थे। घना जंगल और नक्सली इलाका होने के कारण घटना का पता देर से चला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला भानुप्रतापुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कुड़ाल गांव निवासी रंजीत कोर्चे (28) और लखवंतीन (23) के बीच प्रेम संबंध था। दोनों 11 जून को घर से निकले थे। इसके बाद से उनका कुछ पता नहीं था। बताया जा रहा है कि रविवार को कुछ ग्रामीण जंगल की ओर गए तो वहां पेड़ से दोनों के शव लटके देखे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। ऐसा बताया जा रहा है कि लड़के के बड़े भाई को दोनों का रिश्ता मंजूर नहीं था। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं है।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीण।
घटना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीण।

थाना प्रभारी तेज वर्मा के अनुसार, ग्राम कुड़ाल की पहाड़ी के दूसरी ओर पेड़ पर युवक-युवती के शव लटके हुए मिले हैं। पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे थे। इलाका नक्सली होने के कारण सावधानी बरती जा रही है। प्रेमी युगल ने ऐसा कदम क्यों उठाया, जांच कर रहे हैं। उसकी तलाश की जा रही है। लड़का राज मिस्त्री का कार्य करता था। लड़का और लड़की के मोबाइल गायब थे। पुलिस ने बाद में उन्हें दोनों के घर से ही बरामद कर लिया है।