जानलेवा हमला:चरित्र शंका में पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार, आरोपी पति को तलाश रही पुलिस

कांकेर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बड़गांव थाना के ग्राम नाहगीदा में बुधवार रात पति ने पत्नी की हत्या करने की नीयत से कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर दिया। पत्नी पर वार करने के बाद पति फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल पत्नी को इलाज के लिए कांकेर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विवाद का कारण चरित्र शंका बताया जा रहा है। पुलिस मामले में आरोपी पति की तलाश कर रही है।

घटना की शिकायत दर्ज कराते घायल महिला के पिता नांगसूराम दुग्गा ने बताया उसकी पुत्री सिलोनती (25) एक साल पूर्व ग्राम कुंजेकन्हार थाना सीतापुर जिला राजनांदगांव निवासी बारसाय पुड़ों के साथ अपनी व पूरे परिवार की राजी खुशी से पति मानकर पैठू गई थी। दोनों एक साथ पति-पत्नि के रूप में ससुराल कुंजेकन्हार में रह रहे थे। लेकिन पति पत्नी की चरित्र पर शंका कर आए दिन विवाद कर मारपीट करता था।

महिला ने जब इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी तो उसके ससुराल पहुंच समझाया। एक माह पूर्व ही पिता ने अपनी बेटी को नाहगीदा घर ले आया था। 22 जून की रात उसकी बेटी परिवार के अन्य सदस्यों के साथ कमरे में सोई हुई थी। इसी बीच रात 11 उसका पति बारसाय हत्या करने की नीयत से कुल्हाड़ी लेकर वहां घुस गया और अपनी पत्नी पर ताबड़तोड़ वारकर वहां से फरार हो गया।

खबरें और भी हैं...