सड़क हादसा:कार व बाइक में टक्कर, 1 की मौत 5 घायल

पखांजूर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जनकपुर चौक में हादसे के बाद रात में  अज्ञात के आग लगाने से खाक बोलेरो। - Dainik Bhaskar
जनकपुर चौक में हादसे के बाद रात में अज्ञात के आग लगाने से खाक बोलेरो।

बांदे थानांतर्गत ग्राम पीवी-78 जनकपुर बेलगाल चौक में बोलेरो व बाइक में जबरदस्त टक्कर हुई। इसमें बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई और पीछे बैठा उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो में सवार चार अन्य लोग भी घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए बांदे अस्पताल लाया गया। हालत गंभीर होने के कारण बाइक सवार समेत बोलेरो में बैठे घायलों को बाहर रेफर कर दिया गया। रात में अज्ञात लोगों ने हादसे में क्षतिग्रस्त बोलेरो वाहन में आग लगा दी। बोलेरो पूरी तरह जलकर खाक हो गई। हादसा शनिवार शाम 5 बजे जनकपुर बेलगाल चौक में हुआ।

महाराष्ट्र से पखांजूर की ओर रही बोलेरो वाहन क्रमांक एमएच 33 ए 5423 का चालक तेज व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए विपरीत दिशा से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर में बाइक चालक विजय मंडल 30 साल निवासी पीवी 96 सावनपुर के सिर व अन्य हिस्से में गहरी व गंभीर चोटें आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाइक के पीछे बैठे जयदेव गाईन निवासी सावनपुर को भी सिर में अंदरूनी चोट आई है। उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। टक्कर मारने के बाद बोलेरो भी झाड़ियों में घुस गई।

बोलेरो में सवार सिस्टर लिल्ली जोश, फादर प्रिजू टोमी, अल्कोनस, जेशलीन सभी निवासी झारावंडी महाराष्ट्र को भी चोटें आई है। सभी का इलाज जारी है। घटना की सूचना शाम को ही पुलिस को दे दी गई थी। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने तत्काल मामले में कार्रवाई करने के बजाए क्षतिग्रस्त वाहन को उसके मालिकों को ही थाना तक लाने कह दिया था। रात में किसी अज्ञात ने बोलेरो में आग दी। सुबह जब बाेलेरो को लेने लोग पहुंचे तब वह जली दिखाई दी। पुलिस हादसे को लेकर बोलेरो चालक के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर मामले की जांच कर रही है। इधर बाेलेरो में आग लगाने की शिकायत मिलने पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...