दुष्कर्म का मामला:प्रेमजाल में फंसा कर दुष्कर्म रांची से आरोपी गिरफ्तार

काेरबा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दर्री के एक युवक ने किशाेरी काे प्रेमजाल में फंसाने के बाद बालिग हाेने पर शादी करने की बात कहकर उसके मांग में सिंदूर भरकर दुष्कर्म किया। शादी का दबाव डाला ताे वह गुमराह करता रहा। 9 साल तक दुष्कर्म करने के बाद भी शादी के लिए तैयार नहीं हाेने पर पीड़िता ने रिपाेर्ट लिखाई। पीड़िता दर्री के प्रगतिनगर की रहने वाली है, जिसे क्षेत्र के सिंचाई कॉलोनी निवासी प्रमाेद कुमार गुप्ता (27) ने 9 साल पहले वर्ष 2013 में अपने प्रेमजाल में फंसाया था।

वह उसे बालिग हाेने पर शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा। वर्ष 2019 में प्रमाेद किशाेरी काे घुमाने के लिए विशाखापट्टनम ले गया। जहां उसने उसके मांग में सिंदूर भरकर पत्नी मनाने और बालिग हाेने पर रीति-रिवाज से शादी करने की बात कही।

बालिग हाेेने पर उसने जब प्रमाेद काे रीति-रिवाज से शादी के लिए परिजन से बात करने काे कहा ताे वह टाल-मटाेल करता रहा। उसने दर्री थाना पहुंचकर रिपाेर्ट लिखाई। दर्री थाना प्रभारी निरीक्षक विवेक शर्मा के मुताबिक फरार आराेपी प्रमाेद के रांची (झारखंड) में हाेने की सूचना मिली। जिसके आधार पर महिला एएसआई अनिता खेस के नेतृत्व में सिपाही द्वय सलाहुद्दीन, अशोक चौहान काे वहां रवाना किया गया। टीम ने वहां पतासाजी करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...