युवक तड़प रहा था, लोग VIDEO बना रहे थे:शराब के नशे में ट्रेन के सामने आ गया, बचने के लिए हटा तो लग गया किनारा

कोरबा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इसी रेलवे ट्रैक पर हादसा हुआ है। - Dainik Bhaskar
इसी रेलवे ट्रैक पर हादसा हुआ है।

छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक युवक मालगाड़ी का किनारा लगने से बुरी तरह घायल हो गया। घायल पड़ा युवक काफी देर तक तड़पता रहा। मगर लोगों ने पहले तो उसकी मदद नहीं की और उसका फोटो वीडियो बनाते रहे। बताया गया कि युवक शराब के नशे में ट्रेन के सामने आकर खड़ा हो गया था। इसके बाद उसने बचने का प्रयास किया तो भी मालगाड़ी कि किनारा लगा गया। जिसके चलते ये हादसा हुआ है।

पता चला है कि मंगलवार शाम के वक्त मानिकपुर चौकी क्षेत्र के टीपी नगर स्थित रेलवे ट्रैक पर एक युवक खड़ा हो गया था। उसके कुछ देर बाद वहां मालगाड़ी आ गई। इस पर युवक ने अपने आप को बचाने का प्रयास किया और वहां से किनारे होने लगा। मगर वह पूरी तरह किनारे नहीं हो सका और मालगाड़ी का किनारा उसके शरीर में लग गया। इससे युवक बुरी तरह से घायल हो गया था।

हादसे के वक्त आस-पास भी लोग मौजूद थे। मगर उन्होंने युवक को बचाने के लिए अस्पताल भेजना जरूरी नहीं समझा। वह वहां पर खड़े होकर फोटो-वीडियो बनाने में लगे रहे। कुछ देर बाद जब कुछ युवक वहां पहुंचे तब उन्होंने युवक को देखा। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया है। जहां युवक का उपचार किया जा रहा है। जांच करने पर युवक का नाम प्रेमलाल गोंड़ पता चला है। वह ढोढ़ीपारा का रहने वाला है।

खबरें और भी हैं...