जनता पर भड़के विधायक, VIDEO:ननकीराम बोले-मैं नौकर हूं, इसका मतलब कुछ सुनने के लिए नहीं हूं; सड़क की मांग लेकर पहुंची थीं महिलाएं

कोरबा7 महीने पहले

छत्तीसगढ़ के पूर्व गृह मंत्री और कोरबा के रामपुर से बीजेपी विधायक ननकीराम अचानक से जनता पर भड़क गए। कहने लगे कि तुम लोगों ने वोट दिया है, मैं नौकर हूं, इसका मतलब ये नहीं है कि कुछ सुनने के लिए हूं। यहां चिल्लाने से कुछ नहीं होगा। उनके क्षेत्र की महिलाएं रोड बनवाने की मांग को लेकर विधायक के पास पहुंची थी। उसी दौरान ये वाक्या हुआ है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

दादरभांठा जनपद पंचायत का दादरकला गांव है। यहां बारिश होने के कारण सड़कों की हालत खराब हो गई है। कई जगह सड़क जर्जर हो गई है। पानी की वजह से पूरे रास्ते में कीचड़ है। लोगों को आने-जाने में काफी परेशानी है। इस वजह से परेशान महिलाएं सोमवार शाम को कलेक्ट्रोट ऑफिस शिकायत करने पहुंची थी। महिलाओं की मांग है कि यहां सीसी रोड का निर्माण कर दिया जाए। महिलाओं का कहना था कि पुरानी सड़क की हालत बहुत ज्यादा खराब है।

ये बातचीत हुई...

बताया गया कि जिस वक्त महिलाएं कलेक्ट्रोट से निकल रही थीं। उसी वक्त उनकी मुलाकात ननकीराम कंवर से हो गई। तब महिलाओं ने उनसे भी अपनी बात रखी। महिलाओं ने बताया कि रास्ते में कीचड़ ही कीचड़ है। ऐसे में हमारी सामने बड़ी समस्या है। महिलाओं ने कहा कि आप हमारा काम करवा दीजिए। इस पर ननकीराम कंवर ने जवाब दिया कि ्अभी फंड पास नहीं हुआ है। मार्च अप्रैल तक फंड पास हो जाएगा। तब ही ये काम करवा पाऊंगा, बैठक में भी ये बात रखूंगा।

विधायक के इस जवाब के बाद महिलाएं कहने लगीं कि वोट लेते समय आप आ जाएंगे। हमने आपको जिताया है। कई महिलाएं एक साथ बोल रही थीं कि अचानक ननकीराम कंवर भड़क गए। उन्होंने कहा कि अरे सुनो..तुम लोगों ने वोट दिया है, मैं नौकर हूं। इसका मतलब ये नहीं है कि कुछ भी बोल दोगे। तुम लोग मेरे पास तो आए नहीं थे, आते तो घर आते ना। इस पर महिला ने जवाब दिया कि आपका क्षेत्र में पता ही नहीं रहता है। हमने आपको जिताया है तो आपके सामने ही तो बात रखेंगे ना। काफी बातचीत के बाद विधायक ने कहा कि इस समस्या का हल निकालने वो जल्द से जल्द प्रयास करेंगे।