हत्या का मामला:ड्यूटी से घर लाैटा पति, युवक के साथ संदिग्ध हालत में देख हथाैड़ा मारकर

काेरबाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पत्नी के दूसरे युवक से अवैध संबंध रखने से परेशान पति ने गुरुवार काे उसे उस युवक के साथ कमरे में संदिग्ध हालत में देख लिया। इस दाैरान युवक वहां से भाग निकला। दूसरी ओर गुस्से में पति ने हथाैड़ा से हमलाकर पत्नी की हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

पसान के ढेलवा गांव निवासी कमलेश कुमार की शादी करीब 8 साल पहले गाैरेला के बेल गाेहनी गांव की 30 वर्षीय कमला बाई से हुई थी। दंपती के 2 बच्चे भी हैं। बावजूद इसके महिला कमला बाई का समीपस्थ गांव खर्डी के युवक कार्तिक उरांव से अवैध संबंध था। इससे परेशान हाेकर 2 माह पहले कमलेश ने गांव में बैठक बुलाई थी, जहां दंपती के परिजन भी उपस्थित हुए।

ग्रामीणाें ने महिला काे अवैध संबंध नहीं रखने के अलावा दंपती काे समझाइश देते हुए एक साथ रहने और विवाद नहीं करने काे कहा, जिसे उन्हाेंने मान लिया था। एक सप्ताह बाद कमला बच्चाें काे लेकर मायके चली गई, जहां से वह 8 दिन पहले वह पति के घर लाैटी। गुरुवार काे कमलेश दिन में काम करने गया था, जहां से वह समय से पहले दाेपहर 2 बजे घर पहुंचा, जहां पत्नी के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था।

दरवाजे काे धक्का देकर कमलेश अंदर पहुंचा ताे वहां पत्नी काे कार्तिक के साथ संदिग्ध हालात में पाया। उसने कार्तिक काे मारने दाैड़ाया जाे भाग निकला। गुस्से में वापस घर आकर उसने हथाैड़ा से पत्नी कमला बाई पर हमला कर दिया। इससे सिर पर गंभीर चाेट लगने से माैके पर ही उसकी माैत हाे गई। घटना की जानकारी जब ग्राम पंचायत शैला के सरपंच कंचन कुमार काे हुई ताे उनके पति भुजबल सिंह ने पसान थाना में सूचना दी। पुलिस ने

खबरें और भी हैं...