मां पर कमेंट किया तो युवक ने गोली चलाई:बीमार महिला के बेटे ने दूसरे युवक पर फायरिंग की, गोली नहीं लगी तो मारा पत्थर

कोरबा2 महीने पहले

कोरबा जिले के दीपका इलाके में सोमवार रात एक युवक ने दूसरे युवक पर फायरिंग कर दी। मां पर छींटाकशी से गुस्साए दीपका निवासी दीपक केरकेट्टा ने अजीत यादव पर रिवॉल्वर से फायरिंग कर दी। गोलीबारी की आवाज सुनकर मोहल्ले वाले जमा हो गए। उन्होंने इसकी सूचना डायल 112 और दीपका थाना पुलिस को दी।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। उस वक्त युवक गुस्से में रिवॉल्वर हाथ में लिए घूम रहा था। इस दौरान आरक्षक अभिषेक पांडे ने उससे रिवॉल्वर छीनने की कोशिश की, इस दौरान धक्का-मुक्की भी हुई। इधर फायरिंग में अजीत यादव बच तो गया, लेकिन आरोपी दीपक द्वारा फेंके गए पत्थर से उसका सिर फट गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। उसने पिस्तौल कहां से ली इसे भी पुलिस पूछ रही है।

घायल अजीत यादव।
घायल अजीत यादव।

आरोपी ने बताया कि उसकी मां अक्सर बीमार रहती है और इसी को लेकर अजीत ने कमेंट किया था, जिसे वो बर्दाश्त नहीं कर सका। इसलिए उसने अजीत पर अपने पास रखे रिवॉल्वर से फायरिंग की, लेकिन उसमें वो बच गया। इसके बाद उसने उस पर पत्थर से वार किया। वहीं पुलिस ने घायल अजीत यादव को अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल उसकी हालत ठीक है।

आरोपी दीपक केरकेट्टा।
आरोपी दीपक केरकेट्टा।

इस घटना के दौरान बीच-बचाव करने आए मनहरण नाम के युवक को भी चोट लगी है। दीपका थाना प्रभारी अभिनव कांत सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची, जहां उत्पात मचा रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। उसने पुलिस के साथ भी धक्कामुक्की की कोशिश की, जिसमें दोनों को मामूली चोट आई है।