पुराने विवाद में युवक ने मारा चाकू:चौराहे पर खड़ा था लड़का, वहीं आए आरोपी ने किया हमला और भाग गया; अब गिरफ्तार

कोरबाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक के शरीर से काफी खून बह गया है। - Dainik Bhaskar
युवक के शरीर से काफी खून बह गया है।

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में चाकूबाजी की वारदात सामने आई है। बताया गया है कि पुराने विवाद के चलते एक युवक ने दूसरे युवक पर चाकू से हमला कर दिया। घटना के वक्त पीड़ित एक चौराहे पर खड़ा था। उसी वक्त आए आरोपी ने उस पर हमला कर दिया और खून से लथपथ हालत में उसे छोड़कर फरार हो गया था। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारीे के मुताबिक, शहर के वार्ड क्रमांक 3 राताखार का रहने वाला कृष्णा रजक गुरुवार शाम को बजरंग चौराहे के पास खड़ा था। वह यहां अपने दूसरे दोस्तों से बात कर रहा था। आस-पास भी काफी भीड़ थी। उसी दौरान आरोपी युवक वहां पर आया और उसने चाकू से कई बार कृष्णा पर वार किए और वहां से भाग निकला था।

घटना के वक्त आस-पास लोग भी खड़े थे। मगर कोई आरोपी साहिल अहमद को रोक नहीं पाया। हादसे के बाद कृष्णा को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उसका उपचार किया जा रहा है। कहा गया है कि कृष्णा के शरीर से काफी खून बह गया है। जिसके चलते उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

इधर, इस घटना की शिकायत पुलिस से भी की गई थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। आस-पास के लोगों से पूछताछ की गई। पूछताछ में लोगों ने साहिल अहमद का नाम लिया था। इसके बाद पुलिस ने साहिल को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में उसने अपराध कबूल कर लिया और बताया कि उसका पुराना विवाद कृष्णा से था। जिसके चलते साहिल ने कृष्णा पर हमला किया था।

खबरें और भी हैं...