रेलवे ट्रैक के किनारे मिली सिरकटी लाश:शराब पीने से मना किया, तो शख्स ने ट्रेन से कटकर दे दी जान

कोरबा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रेन से कटकर व्यक्ति की मौत। - Dainik Bhaskar
ट्रेन से कटकर व्यक्ति की मौत।

कोरबा जिले में शनिवार रात रेलवे ट्रैक पर एक सिर कटी लाश मिली। मानिकपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक किनारे मिली लाश की सूचना स्टेशन मास्टर ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची। शुरुआती जांच में खुदकुशी की बात सामने आ रही है। ट्रेन से कटकर व्यक्ति का सिर बॉडी से अलग हो गया है।

मृतक की शिनाख्त 50 वर्षीय अजय गुप्ता के रूप में हुई है। परिजनों को उसकी मौत की सूचना दे दी गई। पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज किए हैं। परिजनों ने बताया कि अजय को शराब पीने की लत थी, जिसे लेकर उसे बार-बार मना किया जाता था। दबाव बनाने पर उसने कुछ दिनों के लिए शराब जरूर छोड़ा था, लेकिन फिर दोबारा पीने लगा। कल फिर से जब उससे शराब पीने को लेकर मना किया गया, तो वो गुस्से से घर से बाहर चला गया था। इसी गुस्से में उसने ट्रेन से कटकर अपनी जान दी होगी।

मानिकपुर चौकी प्रभारी ललन पटेल ने बताया कि पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है, हालांकि शुरुआती जांच में आत्महत्या का केस लग रहा है। ललन पटेल ने कहा कि उरगा-कोरबा सेक्शन अप लाइन किमी संख्या 701/सी 17-19 के पास शव मिला है। मालगाड़ी से कटकर व्यक्ति की मौत हुई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

खबरें और भी हैं...