चोरी का मामला:शराब दुकान में चाेरी के मामले में सुराग नहीं, कर्मचारियाें पर संदेह

काेरबा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कटघाेरा के देशी शराब दुकान से हुई 2 लाख रुपए की चाेरी के मामले में दूसरे दिन भी पुलिस काे सुराग नहीं मिला। पुलिस काे कर्मचारियाें के संलिप्तता की आशंका से उनपर संदेह है। कटघाेरा में बिलासपुर जाने वाले मार्ग पर स्थित देशी शराब दुकान में गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात चाेराें ने धावा बाेला था।

इस दाैरान वहां चाैकीदारी के लिए तैनात गार्ड अमीन माेहम्मद पीछे स्टाेर में साे रहा था। चाेराें ने शराब दुकान के दरवाजे का ताला ताेड़कर अंदर दिनभर की बिक्री के बाद रखे गए 2 लाख रुपए से अधिक रकम काे पार कर दिया। चाेरी से पहले शराब दुकान के सीसीटीवी कैमरे का तार काट दिया गया था। घटना के बाद कटघाेरा पुलिस के अलावा विशेष टीम भी जांच-पड़ताल में जुटी। पुलिस डाॅग बाघा की भी मदद ली गई। लेकिन दूसरे दिन भी पुलिस टीम के हाथ काेई सुराग नहीं लगा है।

2 लाख रुपए से अधिक रकम वहां लापरवाहीपूर्वक रखने और देर रात वहां चाेरी हाेने से शराब दुकान के कर्मचारियाें की संलिप्तता की आशंका पर पुलिस उनपर संदेह है। शराब दुकान में सेल्समेन दिलीप कुमार अनंत, मल्टीपर्पस कर्मचारी जितेन्द्र कुमार घटना की रात बिक्री रकम की गिनती कर आलमारी में रखकर गए थे। सुरक्षा गार्ड अमीन माे, रात में ड्यूटी पर था। इसलिए पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...